मोबाइल पर गेम खेलने के हैं शौक़ीन तो जरूर ट्राई करें ये गेम्स 

काफी लोकप्रिय हैं ये गेम्स 

मोबाइल पर गेम खेलने के हैं शौक़ीन तो जरूर ट्राई करें ये गेम्स 

- Advertisement -

नई दिल्ली। आजकल मोबाइल गेमिंग (Mobile Gaming) का लोगों में बहुत क्रेज (Craze) देखने को मिल जाता है। अगर आप भी मोबाइल पर गेम खेलने के शौकीन हैं तो हम आपको कुछ ऐसी गेम्स के नाम बताने जा रहे हैं जो आपको जरूर ट्राई करनी चाहिए। ये गेम्स सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी ट्रेंड कर रही हैं।

 


 

 

 

टेम्पल रन- किसी समय में यह गेम लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हुई थी। इस गेम के जरिए यूजर्स की सजगता का टेस्ट किया जाता है कि वह कैसे उसके पीछे भाग रहे मॉन्स्टर (Monster) से बचता है। आपको रास्ते में आने वाले अड़चनों को पार करते हुए कॉइन्स (Coins) कलेक्ट करने होते हैं। इस गेम में आप पावर-अप भी खरीद सकते हैं।
डॉ ड्राइविंग: भी एक रेसिंग गेम है। इस गेम को SUD Inc. कंपनी ने बनाया है। इसमें अगर आप मल्टीप्लेयर खेलना चाहते हैं तो आपको गूगल अकाउंट से साइन इन करना होगा। अगर आप मल्टीप्लेयर गेम में जीत जाते हैं तो आप 1000 तक सोने के सिक्के जीत सकते हैं। इस गेम की खासियत यह है कि अगर आप गेम खेलना बंद कर देते हैं तो जहां से आप गेम छोड़ेंगे वहीं से गेम दोबारा शुरू हो जाएगा।

 

 

 

 

रेस आइओ (Race.io) जैसा कि नाम से ही स्पष्ट है कि यह एक रेसिंग गेम (Racing Game) है। अगर आपको दूसरों को चैलेंज करना पसंद है तो आपको यह गेम जरूर ट्राई करनी चाहिए। इस गेम के जरिए आप दुनियाभर के लोगों के साथ रेसिंग कर सकते हैं। इस गेम की खासियत यह है कि आप इसमें आप अलग-अलग तरह की जंप्स भी लगा सकते हैं।
स्नो ड्रिफ्ट: इस गेम को SayGames ने बनाया है। इसमें प्लेयर्स को अपनी कार से बर्फ हटानी होती है। इस गेम में कुछ टर्बो आधारित वाहन जोड़े गए हैं। कुछ लेवल्स के बाद प्लेयर्स को एक स्पेशल लेवल (Level) पार करना होता है।

 

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें  

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है