Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,944,783
मामले (भारत)
179,349,385
मामले (दुनिया)
×

Una: तहसीलदार पर कार्यालय में हुआ हमला, आरोपी ने लगाया काम लटकाने का आरोप

Una: तहसीलदार पर कार्यालय में हुआ हमला, आरोपी ने लगाया काम लटकाने का आरोप

- Advertisement -

ऊना। मुख्यालय पर राजस्व विभाग (Revenue Department) में कार्यरत तहसीलदार ऊना विजय कुमार के साथ हाथापाई और अभद्र व्यवहार (Indecent behavior) का मामला सामने आया है। तहसीलदार ऊना की ओर से इसकी शिकायत ऊना पुलिस से की है। जिसके चलते पुलिस द्वारा भी मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं दूसरे पक्ष की ओर से भी पुलिस को तहसीलदार के खिलाफ शिकायत दी गई है।

यहां जानें पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार तहसीलदार कार्यालय ऊना में रजिस्ट्री की नकल लेने पहुंचे व्यक्ति द्वारा तहसीलदार पर हमला करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि व्यक्ति ने तहसीलदार को गले से पकड़ते हुए न केवल गाली गलोच की, बल्कि शर्ट के बटन भी तोड़ दिए। पुलिस को दी लिखित शिकायत में तहसीलदार ऊना विजय राय ने बताया कि सोमवार दोपहर तीन बजे ऊना निवासी भावुक पराशर उनके ऑफिस में काम के सिलसिले से पहुंचा और अपना कार्य तुरंत करवाने का दबाव बनाने लगा। कार्यालय के अन्य काम में व्यस्ता के कारण उन्होंने उसे कुछ देर इंतजार करने को कहा।


इसके बाद व्यक्ति सांय 4:15 पर दोबारा कार्यालय में आया और रजिस्ट्री की नकल उसी समय देने के लिए दबाव डालने लगा। व्यक्ति को जब यह बताया कि बसीका की प्रतियां उसे तुरंत जारी नहीं की जा सकती, तो यह सुनकर वह व्यक्ति गुस्से से भर गया और गालियां देनी शुरू कर दी। तभी एकाएक व्यक्ति ने मुझे गले से पकड़ कर अपना सिर मेसे सिर में दे मारा जिससे मैं जमीन पर गिर पड़ा, व्यक्ति ने फिर भी मुझ पर प्रहार करना बंद नहीं किया। शोर के बाद कार्यालय के अन्य कर्मचारी तुरंत आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे और बीच बचाव किया। जब कार्यालय के कर्मचारी व्यक्ति को पकडऩे लगे तो वो उन्हें धक्का देकर भाग निकला। इस संदर्भ में तहसीलदार विजय राय ने पुलिस को शिकायत दी है।

तहसीलदार के खिलाफ सीएम से शिकायत कर चुका है कथित हमलावर

वहीं भावुक पराशर ने तहसीलदार द्वारा लगाए गए आरोपों को सिरे से नकार दिया। उन्होंने कहा कि उन्होंने तहसीलदार के खिलाफ सीएम को एक शिकायत की हुई है। जिसके बाद जब वो तहसीलदार के पास रजिस्ट्री की नकल लेने गए तो लेकिन नकल देने में आनाकानी की। जिस पर मैं कार्यालय में बैठ गया। इस पर तहसीलदार आग बबूला हो गए और मुझे मारने लगे। भावुक पराशर ने भी पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। वहीं इस मामले पर डीएसपी हेडक्वार्टर अशोक वर्मा ने कहा कि मामले को लेकर शिकायत मिली है। जिस पर पुलिस कार्रवाई अमल में ला रही है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है