Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

एयरटेल का सबसे बेहतर प्लान, अनलिमिटेड कालिंग के साथ रोजाना मिलेगा 2 जीबी डाटा

एयरटेल का सबसे बेहतर प्लान, अनलिमिटेड कालिंग के साथ रोजाना मिलेगा 2 जीबी डाटा

- Advertisement -

नई दिल्ली। टेलिकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) अपने ग्राहकों के लिए तीन और नए प्लान पेश किए हैं, इन प्लान में ग्राहकों को रोजाना 1 जीबी या दो जीबी डाटा के अलावा सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कालिंग (Unlimited calling) का फायदा मिलेगा। चलिए जानते हैं एयरटेल के इन तीन प्लान्स में ग्राहकों को और कितने फायदे मिलेंगे और इसके लिए कितने पैसे खर्च करने होंगे। इन प्लान्स (Plans) की खासियत ये है सभी रिचार्ज में आपको फ्री Hello Tunes और एयरटेल Xstream ऐप का एक्सेस दिया जा रहा है।

सबसे पहला प्लान है, एयरटेल का 219 रुपए का प्लान जिसमें ग्राहकों को देश भर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स को हर दिन 1GB डेटा मिलता है। 219 रुपए वाले इस प्लान में यूजर्स को रोज 100 SMS भेजने की सहूलियत मिलती है। प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है।


एयरटेल के इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिन है। इस प्लान में भी दूसरे सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा यूजर्स को मिलता है। 399 रुपए वाले इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 1.5GB डेटा मिलेगा। यानी, यूजर्स को 56 दिन में कुल 84GB डेटा मिलेगा। प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सहूलियत मिलती है।

एयरटेल के इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 56 दिन की वैलिडिटी के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इस प्लान में हर दिन 2GB डेटा ऑफर किया जाता है। यानी, यूजर्स को कुल 112GB डेटा का लाभ मिलता है। प्लान में हर दिन 90 SMS मिलते हैं।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है