Expand

देश के इन 50 शहरों में पाइप से घर तक पहुंचेगी रसोई गैस

पीएनजीआरबी ने जारी किए टेंडर, अंतिम तिथि 5 फरवरी

देश के इन 50 शहरों में पाइप से घर तक पहुंचेगी रसोई गैस

- Advertisement -

नई दिल्ली। तेल नियामक बोर्ड पीएनजीआरबी ने देश के 50 और शहरों में घर तक पीएनजी और गाड़ियों के लिए सीएनजी उपलब्ध कराने के लिए टेंडर बुलवा लिए हैं। इन शहरों में ग्वालियर, मैसुरु, अजमेर और हावड़ा सहित 50 शहरों में सीएनजी और पाइपलाइन से प्राकृतिक गैस की खुदरा बिक्री के लाइसेंस जारी करने के लिए बोली मंगाई है।

टेंडर में 12 राज्यों के 50 शहरों में सीएनजी/पीएनजी के खुदरा वितरण के लिए लाइसेंस देने की बात कही गई है। टेंडर जमा कराने की अंतिम तिथि 5 फरवरी है। टेंडर भरने वालों को यह बताना होगा कि वे 8 साल में संबंधित भौगोलिक क्षेत्र में कितने सीएनजी स्टेशन स्थापित करना चाहते हैं और कितने घरों तक पाइप से गैस पहुचाने की उनकी योजना है। उन्हें क्षेत्र में बिछाई जाने वाली पाइपलाइन की अनुमानित लंबाई भी बतानी होगी।

इन शबरों में मिलेगा सीएनजी और पीएनजी

आंध्रप्रदेश के नेल्लोर, बिहार के मुजफ्फरपुर, हरियाणा के कैथल, कर्नाटक के मैसुरु और गुलबर्ग, केरल के अल्लापुझा और कोल्लम, मध्यप्रदेश के उज्जैन, ग्वालियर और मुरैना, उत्तर प्रदेश के झांसी और बस्ती, पंजाब के फिरोजपुर और होशियारपुर, राजस्थान के अजमेर और जालौर, उत्तराखंड के नैनीताल, पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग एवं हावड़ा में लाइसेंस देने की योजना है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है