Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

प्यार की भयानक सजा: पहले काटा प्राइवेट पार्ट, फिर निकाली आंखें

प्यार की भयानक सजा: पहले काटा प्राइवेट पार्ट, फिर निकाली आंखें

- Advertisement -

Terrible punishment Love : लाहौर। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़के को एक लड़की से प्रेम की पींगे हांकना महंगा पड़ा गया। अवैध संबंध के शक में लड़की के परिजनों ने 15 वर्षीय एक नाबालिग लड़के का प्राइवेट पार्ट काट दिया। इतने से भी जब उनका मन नहीं भरा तो उसकी आंखें तक निकाली ली। पीड़ित की आंखों की रोशनी हमेशा के लिए चली गई, लेकिन जान बचा ली गई है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

स्कूल से अगवा कर रावी नदी पर दिया घटना को अंजाम

लड़के के पिता का कहना है कि  लड़की के पिता और उनके सहयोगियों ने उनके बेटे का फरवरी के आखिर सप्ताह में अपहरण कर लिया था। आरोपी लड़के को स्कूल से अगवा करने के बाद रावी नदी के पास एक निर्जन स्थान पर ले गए, जहां उसका पहले प्राइवेट पार्ट काट दिया और फिर उसकी आंखें निकाली ली। इस भयानक घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। वहीं जब घटनास्थल के पास से गुजर रहे कुछ लोगों ने लड़के को देखा, तो वह उसे अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसकी जान बचा ली। पीड़ित के पिता ने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ दल पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज का एक सांसद आरोपियों का समर्थन कर रहा।


लड़के के पिता ने पाकिस्तान के प्रधान न्यायाधीश से मामले में हस्तक्षेप का आग्रह किया है। पीड़ित की तरफ से लिखित तहरीर दी गई है। लाहौर के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी हैदर अशरफ ने बताया कि पीड़ित नौंवी कक्षा में पढ़ता है। उसके परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच पूरी होने के बाद उनका चालान पेश किया जाएगा।

Car में सवार थे 2, एक की मौत, दूसरा लापता

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है