×

J&K: CRPF की टुकड़ी पर आतंकी ने की अंधाधुंध फायरिंग; दो जवान शहीद, 5 घायल

घायल जवानों को इलाज के अर्मी के बेस हॉस्पिटल ले जाया गया

J&K: CRPF की टुकड़ी पर आतंकी ने की अंधाधुंध फायरिंग; दो जवान शहीद, 5 घायल

- Advertisement -

श्रीनगर। केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आतंकी वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इस बीच पुलवामा जिले के पंपोर बाइपास के पास केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की टुकड़ी पर सोमवार को आतंकी हमला होने की खबर सामने आई है। बताया गया कि पंपोर के कांधीजल ब्रिज पर सीआरपीएफ की 110 बटालियन और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान रोड ओपनिंग ड्यूटी (आरओपी) पर तैनात थे, तभी अज्ञात आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इस हमले में 2 जवान शहीद हुए हैं, जबकि पांच जवान घायल बताए जा रहे हैं। घायल जवानों को इलाज के अर्मी के बेस हॉस्पिटल ले जाया गया है।


सेना ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन

हमले के बाद सुरक्षाबलों द्वारा पूरे इलाके को घेरकर आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक पंपोर बाइपास के नजदीक आतंकवादियों ने सीआरपीएफ की रोड ओपनिंग पार्टी (आरओपी) पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद, जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की। हालांकि, इस दौरान सीआरपीएफ के पांच जवान जख्मी हुए। इसमें से बाद में दो जवान शहीद हो गए।

यह भी पढ़ें: चीन से जंग छिड़ी तो हिमाचल पर बड़ा खतरा: ग्लोबल टाइम्स ने कहा- अटल टनल को बर्बाद कर देगी चीनी सेना

बता दें कि पिछले कुछ समय से सुरक्षाबल लगातार कश्मीर में आतंकियों का सफाया कर रहे हैं। इस वजह से आतंकियों की छटपटाहट बढ़ गई है। सेना के जवानों ने घाटी में कई आतंकियों को ढेर किया है। इसी कड़ी में 27 सितंबर को पुलवामा जिले के अवंतीपोरा के संबूरा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी। सुरक्षाबलों के पास 2-3 आतंकियों के छिपे होने का इनपुट था। इसके बाद आपरेशन में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया था। इस मुठभेड़ के दौरान एक पुलिसकर्मी घायल हो गया था।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है