Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

बुरहान के साथी हिजबुल कमांडर सबजार सहित 24 घंटे में 10 आतंकी ढेर

बुरहान के साथी हिजबुल कमांडर सबजार सहित 24 घंटे में 10 आतंकी ढेर

- Advertisement -

terrorists killed in j&k: श्रीनगर। भारतीय सेना ने पाकिस्तान के मंसूबों पर एक बार फिर पानी फेर दिया है। बात करें बीते 24 घंटों की तो सेना ने 10 आतंकियों को ढेर कर दिया है और सेना का ऑपरेशन अभी अभी जारी है। सेना द्वारा जारी बयान में कहा गया कि, पिछले 24 घंटों में 10 सशस्त्र घुसपैठियों और आतंकवादियों का सफलतापूर्वक सफाया कर दिया गया है। वहीं हिजबुल कमांडर सबजार भट्ट के मारे जाने की खबर के बाद अनंतनाग के पांच अलग-अलग इलाकों में सेना पर पत्थरबाजी की खबर है।

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में LOC के पास सुरक्षाबलों ने घुसपैठ की कोशिश करने वाले छह घुसपैठियों को मार गिराया। सनद रहे कि शुक्रवार को उड़ी सेक्टर में भारतीय सेना ने पाकिस्तान की BAT यानि Border Action Team के हमले को नाकाम करते हुए दो आतंकियों को मार गिराया था। वहीं खबर है कि सेना ने पुलवामा जिले के त्राल इलाके में हिजबुल के टॉप कमांडर व आतंकी बुरहान वानी के करीबी साथी कहे जाने वाले सबजार अहमद भट्ट को भी मार गिराया है। सबजार के साथ दो और आतंकियों भी मारे गए बुरहान के साथी हिजबुल कमांडर सबजार सहित 24 घंटे में 10 आतंकी ढेर।


terrorists killed in j&k: बीते साल सुरक्षाबलों ने ढ़ेर किया था हिजबुल कमांडर बुरवान वानी

बताया जा रहा है कि सबजार भी बुरहान के गृह क्षेत्र त्राल का रहने वाला था। सबजार 2015 में अपने भाई की मौत के बाद हिजबुल में शामिल हुआ था। माना जा रहा है कि हिजबुल के सोशल मीडिया अकाउंट पर चरमपंथी विचारधारा के प्रसार के लिए सबजार का ही दिमाग था। गौर रहे कि बीते साल सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में हिजबुल कमांडर बुरहान वानी को ढ़ेर कर दिया था। जिसके बाद से घाटी में पत्थरबाजी व आतंकी घटनाओं में तेजी से इजाफा हुआ है।

यह भी पढ़ें: उरी सेक्टरः सेना की पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला, दो Terrorist ढेर

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है