Covid-19 Update

1,53,717
मामले (हिमाचल)
1,11,878
मरीज ठीक हुए
2185
मौत
24,372,907
मामले (भारत)
162,538,008
मामले (दुनिया)
×

नाथन ल्योन: भारत को हराने का बहुत बड़ा मौका है आस्ट्रेलिया के पास

- Advertisement -

  • बदला है पिच का मिजाज, टर्न और बाउंस से मिल रही मदद
  • रहाणे, पुजारा के खिलाफ योजनाबद्ध तरीके से की गेंदबाजी

Test series India : धर्मशाला। ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर नाथन ल्योन का कहना है कि भारतीय परिस्थितियों में भारत को टेस्ट सीरीज में हराने का बहुत बड़ा मौका ऑस्ट्रेलिया के पास है। यह शब्द ल्यान ने टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद पत्रकार वार्ता के दौरान कहे। ल्योन ने कहा कि दो दिन के खेल के बाद धर्मशाला की पिच का मिजाज भी बदला है। अब इस पिच पर दरारों से तेज गेंदबाजों को तो मदद मिल ही रही है, वहीं पिच से स्पिनरों को टर्न और बाउंस मिल रहा है। ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों को छकाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है और स्पिनरों को भी विकेट मिले हैं। जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ेगा गेंदबाजों के पास ज्यादा मौके होंगे।


अब हमारा ध्यान इस बात पर है कि हम भारतीय खिलाड़ियों को लीड लेने से रोकें। सोमवार सुबह के सत्र में ही भारतीय पारी को समेटने का हमारा प्रयास रहेगा। अन्य ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की तरह ल्यान ने भी मैच को लेकर दवाब भारतीय टीम पर होने की बात दोहराई। उन्होंने कहा कि हम सीरीज में एक एक की बराबरी पर हैं और निश्चित तौर पर सारा दवाब भारतीय टीम पर है। हम आज पूरी टीम को आउट नहीं कर पाए यह सही है, लेकिन हमने उन्हें लीड भी नहीं दी है। वह अभी भी 52 रन पीछे हैं और कल का खेल शुरू होते ही भारतीय खिलाड़ी दवाब में होंगे।


रहाणे और पुजारा के महत्वपूर्ण विकेट के साथ कुल 4 विकेट हासिल करने पर ल्यान ने कहा कि वह कभी व्यक्तिगत प्रदर्शन के लिए नहीं खेलते बल्कि टीम के लिए खेलते हैं। उनका कहना है कि पुजारा और रहाणे दोनों ही उम्दा बल्लेबाज हैं। दोनों तेज और स्पिन गेंदबाजों को बहुत अच्छी तरह से खेलते हैं। इसलिए हमने उनके खिलाफ योजनाबद्ध तरीके से गेंदबाजी की और खुशकिस्मत रहे की हमें उनको जल्दी आउट करने में सफलता मिली। ल्यान ने कहा कि इस सीरीज में खेले गए सभी मैचों में धर्मशाला की विकेट बहुत बढ़िया है और यहां खेलने का मजा आ रहा है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है