Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

तेज प्रकाश मौत मामला: परिजनों ने CM को पत्र लिखकर CID से जांच करवाने की लगाई गुहार

तेज प्रकाश मौत मामला: परिजनों ने CM को पत्र लिखकर CID से जांच करवाने की लगाई गुहार

- Advertisement -

शिमला। राजधानी शिमला के भराड़ी में बीते वर्ष 7 अप्रैल को हुई तेज प्रकाश की मौत पर परिजनों ने सवाल उठाए हैं। तेज प्रकाश के पिता एलआर कौंडल के अनुसार उनके बेटे की मौत गिर कर नहीं हुई है। उनकी शंका है कि उसकी हत्या हुई है और पुलिस इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही।


उन्होंने इस संबंध में अब सीएम जयराम ठाकुर को पत्र लिख कर इस मामले की जांच सीआईडी से करवाने की गुहार लगाई है। उन्होंने पत्र में इस मामले की पूरी दास्तां भी लिखी है। कौंडल ने यहां प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि उनका बेटा तेज प्रकाश आईजीएमसी अस्पताल में ब्लड बैंक में चालक के पद पर तैनात था और 7 अप्रैल को वह ठियोग में एक ब्लड कैंप में गया था।

तेज प्रकाश के शरीर पर थे चोट के निशान

एलआर कौंडल का कहना है कि उस रात उनका बेटा घर नहीं आया और अगले दिन सुबह उन्हें एसएचओ सदर का फोन आया कि उनके बेटे का भराड़ी में शव बरामद हुआ है। कौंडल ने कहा कि उनके बेटे के शरीर पर पीछे की तरफ भी चोट के निशान थे। कौंडल ने कहा कि उनका बेटा शाम के समय एक डाक्टर के घर गया था और शव भी घर से कुछ ही दूरी पर बरामद हुआ है। उनका आरोप है कि उनके बेटे की हत्या हुई है और पुलिस ने इस मामले में धारा 174 के तहत कार्रवाई की है, जबकि यह हत्या का मामला है।

उन्होंने सीएम जयराम ठाकुर से मांग की है कि इस मामले की जांच सीआईडी से करवाई जाए और एक एसआईटी का गठन कर इस केस की जांच हो, ताकि सच सामने आ सके और उन्हें न्याय मिल सके।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है