×

ये क्या! अलग-थलग धूमल…लड़ रहे अस्तित्व की लड़ाई

ये क्या! अलग-थलग धूमल…लड़ रहे अस्तित्व की लड़ाई

- Advertisement -

शिमला। वन मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी तथा सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ. (कर्नल) धनी राम शांडिल ने पूर्व सीएम  प्रेम कुमार धूमल के उस वक्तव्य को निराधार, बेबुनियाद तथा राजनीति से प्रेरित बताया है, जिसमें उन्होंने प्रदेश में माफिया राज होने की बात कही है।  आज यहां जारी एक प्रेस व्यक्तव्य में ठाकुर सिंह भरमौरी तथा डॉ. (कर्नल) धनी राम शांडिल ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि अपनी ही पार्टी में अलग-थलग तथा उपेक्षित होने के कारण धूमल अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ने के लिए इस तरह के बेतूके बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी द्वारा सोलन में गत दिनों आयोजित रैली एक राजनीतिक स्टंट थी, जो धूमल को प्रदेश की राजनीति में अपने खोए हुए वजूद के लिए रखी गई थी। उन्होंने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में प्रदेश की कांग्रेस सरकार हर वर्ग व हर क्षेत्र का सर्वागीण विकास सुनिश्चित बना रही है।


  • भरमौरी व शांडिल ने पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है धूमल तथा बीजेपी को अन्य नेताओं को यह विकास दिखाई नहीं दे रहा है और वे केवल राजनीतिक रोटियां सेकने के लिए इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हुए विकास की देश की विभिन्न स्वायत्त एंजसियों द्वारा सराहना की गई है। यहां तक की केंद्र की बीजेपी सरकार ने भी हिमाचल प्रदेश द्वारा अर्जित उपलब्धियों के लिए प्रदेश को पुरस्कृत किया है।  ठाकुर सिंह भरमौरी तथा डॉ. (कर्नल) धनी राम शांडिल ने कहा कि धूमल को यह स्मरण होगा कि बीजेपी के पूर्व कार्यकाल में देश में भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद व क्षेत्रवाद का बोलबाला रहा। उन्होंने कहा कि बीजेपी के कार्यकाल में प्रदेश में करोड़ों रुपये की जमीन कोड़ियों के भाव बेची गई और सरकार के अनेक मंत्री खनन माफिया व भू-माफिया को संरक्षण देते थे। उन्होंने कहा कि आज जब प्रदेश में विकास की नई ईबादत लिखी जा रही है, तो बीजेपी के नेताओं को एक बार फिर सत्ता सुख से वंचित होने का डर सताने लगा है।

ठाकुर सिंह भरमौरी तथा डॉ. (कर्नल) धनी राम शांडिल ने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह ने वर्तमान कार्यकाल में प्रदेश के सर्वांगीण विकास व जनकल्याण के लिए अनेक दूरगामी व ऐतिहासिक निर्णय लिए हैं, जिससे बीजेपी के नेता मुद्दाविहीन हो गए हैं और हताशा में इस तरह के बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में बीजेपी के पास न तो कोई नेतृत्व है और न ही उनके पास कोई नीति।

उन्होंने प्रेम कुमार धूमल को याद दिलाया कि किस तरह बीजेपी के विगत कार्यकाल में धर्मशाला में करोड़ों रुपये की सरकारी जमीन एचपीसीएस सोसायटी को दी गई, जहां पर एक पांच सितारा होटल बनाया गया।  ठाकुर सिंह भरमौरी तथा डॉ. (कर्नल) धनी राम शांडिल ने कहा कि धूमल पार्टी के भीतर अलग-थलग पड़ गए हैं और हताशा में अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता बीजेपी की करतूतों से भली-भांति परिचित हैं और आने वाले चुनाव में एक बार फिर उन्हें सत्ता से वंचित रखेंगे।   

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है