Covid-19 Update

2,18,314
मामले (हिमाचल)
2,12,899
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,678,119
मामले (भारत)
232,488,605
मामले (दुनिया)

केजरीवाल बोले- ‘हनुमान जी ने बरसाई कृपा, यह सिर्फ Delhi नहीं, पूरे भारत की जीत’

केजरीवाल बोले- ‘हनुमान जी ने बरसाई कृपा, यह सिर्फ Delhi नहीं, पूरे भारत की जीत’

- Advertisement -

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections) में एक बार फिर आम आदमी पार्टी (AAP) ने जीत हासिल की है। जीत के बाद जनता को संबोधित करने पहुंचे अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) ने दिल्ली वालों आई लव यू दिल्ली वालों बोल के अपनी बात शुरू की। उन्होंने दिल्ली की जनता का आभार जताते हुए कहा कि यह जीत सिर्फ दिल्ली (Delhi) ही नहीं बल्कि पूरे भारत की जीत है। अरविंद केजरीवाल ने कहा- हनुमान जी ने दिल्ली पर कृपा बरसाई है और उनके कृपा से ही अगले पांच साल सरकार चलाएंगे।

अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा- ‘मैं सभी दिल्ली वासियों को तहे दिल से शुक्रिया करना चाहता हूं जिन्होंने तीसरी बार अपने बेटे पर भरोसा किया। ये जीत मेरी जीत नहीं, ये सभी दिल्लीवासियों की जीत है। ये दिल्ली के हर उस परिवार की जीत है, जिन्होंने मुझे बेटा मानकर हमें जबरदस्त समर्थन दिया, वोट दिया। ये हर उस परिवार की जीत है, जिसे बिजली मिलने लगी है। ये हर उस परिवार की जीत है, जिनके बच्चों को अच्छी शिक्षा मिलने लगी है।

यह भी पढ़ें: हो जाएं तैयार,जलशक्ति विभाग में होगी 1578 कर्मियों की भर्ती

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के लोगों ने आज देश में एक नई किस्म की राजनीति (Politics) को जन्म दिया है। एक नई राजनीति को जन्म दिया है, जिसका नाम है काम की राजनीति। दिल्ली के लोगों ने अब संदेश दे दिया कि वोट उसी को जो स्कूल बनवाएगा।’ उन्होंने कहा- ‘दिल्ली के लोगों ने संदेश दे दिया कि वोट उसी को जो चौबीस घंटे बिजली देगा। वोट उसी को जो सस्ती बिजली, घर-घर पानी देगा और मोहल्ले में सड़क बनवाएगा। यह राजनीति देश के लिए अच्छा संकेत है। यही राजनीति देश को 21वीं सदी में ले जाएगा।’

केजरीवाल ने कहा- ‘यह दिल्ली की जीत नहीं, भारत माता की जीत है। यह पूरे देश की जीत है। आज मंगलवार है, हनुमान जी का दिन है। हनुमान जी ने आज दिल्ली पर कृपा बरसाई है। हनुमान जी का बहुत-बहुत धन्यवाद। हम सभी प्रभू से यही कामना करते हैं कि आने वाले 5 साल में हमें ऐसे ही दिशा दिखाते रहे। हमें शक्ति दे कि जैसे पिछले पांच साल हमने सेवा की, वैसे ही आगे करते रहे। मैं सभी दिल्लीवासियों और कार्यकर्ताओं का शुक्रिया अदा करता हूं।’ अब तक के चुनावी रुझानों पर गौर करें तो आम आदमी पार्टी 63 सीटों पर आगे दिख रही है, वहीं बीजेपी 7 सीटों पर कायम है । जबकि, कांग्रेस खाता भी नहीं खोल पाई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है