Covid-19 Update

2,18,523
मामले (हिमाचल)
2,13,124
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,694,940
मामले (भारत)
232,779,878
मामले (दुनिया)

Video : ऋतिक के गाने पर इस लड़के का जबरदस्त डांस, Instagram Reel पर हो रहा वायरल

Video : ऋतिक के गाने पर इस लड़के का जबरदस्त डांस, Instagram Reel पर हो रहा वायरल

- Advertisement -

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर काफी वीडियो वायरल होते रहते हैं खासकर डांस के वीडियो (Dance Video) लोग इनको काफी पसंद करते हैं। इंटरनेट पर डांस वीडियो पोस्ट कर कई लोग रातों रात स्टार बन गए। हाल ही में बाबा जैक्सन नाम का लड़का भी माइकल जैक्सन (Micheal Jackson) की तरह मून वॉक कर इंटरनेट सेंसेशन (Internet Sensation) बन गया। उसके डांस को देख बड़े-बड़े सितारे उसके मुरीद हो गए थे। टाइगर ने बाबा जैक्सन के साथ एक डांस वीडियो भी पोस्ट किया था। अब एक और वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। जहां एक शख्स ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के गाने पर धमाकेदार डांस किया। इंस्टाग्राम रील्स पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि विनय नाम का लड़का ऋतिक रोशन के गाने ‘धीरे-धीरे से मेरी जिंदगी में आना’ पर डांस कर रहा है। वो ठीक वैसे ही डांस कर रहा है, जैसे ऋतिक रोशन करते हैं। घर की छत पर शख्स को डांस करते देख सकते हैं। यह वीडियो इंस्टाग्राम रील (Instagram Reel) पर काफी वायरल (Viral) हो रहा है। विनय ने इस डांस वीडियो को 26 जुलाई को शेयर किया था, जिसके अब तक 6.7 मिलियन व्यूज हो चुके हैं, साथ ही 2 लाख से ज्यादा लाइक्स और हजारों कमेंट्स आ चुके हैं।

लोगों को उनका वीडियो काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि हनी सिंह ने इस पुराने गाने को रि-क्रिएट किया था और अपनी आवाज में इस गाने को गाया था, यह वीडियो 2015 में आया था और काफी पसंद किया गया था। यह गाना ऋतिक रोशन और सोनम कपूर पर फिल्माया गया था। विनय ने इस वीडियो के अलावा और भी कई डांस वीडियो पोस्ट किए हैं जो कि काफी अच्छे हैं।

 

यह भी पढ़ें: कमाल का चलता-फिरता घर : Bedroom-Kitchen से लेकर सब सुविधा है अंदर, एक लाख कीमत

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है