बेटों ने कड़ाके की ठंड में बूढ़ी मां को घर से बाहर बांधकर रखा, पुलिस ने छुड़ाया

जिलाधिकारी ने देखते ही छुड़ाया 

बेटों ने कड़ाके की ठंड में बूढ़ी मां को घर से बाहर बांधकर रखा, पुलिस ने छुड़ाया

- Advertisement -

नई दिल्ली। मां का घर में होना जहां कुछ लोगों के लिए महज एक सपना बन कर रह जाता है। वहीं कुछ लोग भगवान के इस दूसरे रूप को बोझ समझते हैं। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया जब बेटों ने कड़ाके की ठंड में अपनी बूढ़ी मां को घर से बाहर बांधकर रखा जब इसकी जानकारी पुलिस को मिली तो उसने बेटों की इस घटना को अमानवीय बताते हुए बेटों को गिरफ्तार कर मां को छुड़ाया।

मां को बांधने पर बेटों ने बताया यह कारण 

यह मामला सामने आया यूपी के उन्नाव से जहां दो बेटों ने अपनी मां को घर से बाहर 90 साल की मां को बांस से बांध कर रखा था। इस घटना की जानकारी पुलिस को लगी जब यूपी के उन्नाव में गरीबों को कंबल बांटने के लिए उप जिलाधिकाियों ने बूढी मां को इस हालत में देखा। ये नजारा देखते हुए जिलाधिकारी ने जल्दी से बूढ़ी मां को छुड़ाया। बेटों की इस हरकत के लिए पुलिस ने दोनों बेटों को गिरफ्तार कर लिया।
इलाके के जिलाधिकारी ने अपनी देख रेख में कमरा खुलवाकर बूढ़ी मां के रहने की व्यवस्था करवाई। पुलिस ने जब बेटों से इस हरकत पर जवाब मांगा तो उन्होंने कहा कि गए उनकी मां इधर-उधर चली जाती थी। इसलिए उन्होंने चुन्नी के सहारे से मां को बांध दिया ताकि उसे खोजने में परेशानी न हो। इस संबंध में थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों बेटों को इस हरकत के लिए गिरफ्तार कर लिया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है