×

विदाई में रोते-रोते बेहोश हुई दुल्हन, दिल का दौरा पड़ने से गई जान

ओडिशा के सोनपुर की है घटना, सुनकर हर कोई हैरान

विदाई में रोते-रोते बेहोश हुई दुल्हन, दिल का दौरा पड़ने से गई जान

- Advertisement -

सोनपुर। शादी के समय आपने दुल्हन को रोते हुए तो जरूर होगा। ये तो हर घर में होता है कि जब दुल्हन (Bride) की विदाई होती है और उसको अपने घरवालों को छोड़कर जाना होता है तो वह बिलख-बिलख कर रोती है। कुछ ऐसा ही हो रहा था ओडिशा के सोनपुर में चल रही एक शादी में, लेकिन इसके बाद जो हुआ वह सबको हैरान करने वाला था। विदाई (Vidai) में दुल्हन इतना रोई कि उसे दिल का दौरा पड़ गया और उसकी मौत हो गई है।


यह भी पढ़ें: रातोंरात गायब हो गया Foothpath, सुबह लोगों ने देखा तो उड़ गए होश

जानकारी के अनुसार सोनपुर (Sonpur of Odisha) में शुक्रवार को एक शादी समारोह की खुशी अचानक मातम में बदल गई। जुलांडा गांव के मुरली साहू की बेटी रोजी की शादी बलांगीर जिले के टेटलगांव निवासी बिसीकेसन के साथ हुई। जब उसकी विदाई हो रही थी तो दुल्हन लगातार रो रही थी फिर अचानक वह बेहोश हो गई और जमीन पर गिर गई। मौके पर मौजूद परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों ने उसके हाथों की मालिश की और चेहरे पर पानी छिड़क कर उसे जगाने की कोशिश की, लेकिन उसे होश में लाने के सभी प्रयास विफल हो गए।

यह भी पढ़ें: पत्नी के जाने के गम में बिजली के खंभे पर चढ़ गया पति, नीचे उतारने को पुलिस के भी छूटे पसीने

रोजी को तुरंत डूंगुरिपाली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। अस्पताल में पहुंचते ही डॉक्टर ने बताया कि उसको दिल का दौरा (Heart Attack) पड़ा है जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। जानकारी मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिवार वालों को सौंप दिया गया। युवती की मौत की खबर के बाद इलाके में लोग हैरान भी हैं और दुखी भी। बताया जा रहा है रोजी काफी तनाव में थी क्योंकि उसने कुछ महीने पहले ही उसके पिता की मौत हुई थी। उसके मामा और कुछ सामाजिक कार्यकर्ताओं ने मिलकर इस विवाह का आयोजन किया था। जहां सब लोग उसके घर बसने की खुशी मना रहे थे वहीं अब मातम पसरा हुआ है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है