×

मंडी के पड्डल मैदान में सेना भर्ती के लिए एडमिट कार्ड जारी, इस दिन होगी

मंडी के पड्डल मैदान में सेना भर्ती के लिए एडमिट कार्ड जारी, इस दिन होगी

- Advertisement -

मंडी। पड्डल मैदान में पहली नवंबर से होने वाली भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को एडमिट कार्ड ( Admit Cards)  जारी कर दिए हैं। भर्ती कार्यालय मंडी (Mandi) ने 19 अक्टूबर को एडमिट कार्ड अभ्यर्थियों के पंजीकृत ईमेल पते पर भेजे हैं। यह जानकारी मंडी भर्ती कार्यालय के निदेशक कर्नल एम. राजाराजन ने दी है। उन्होंने अभ्यर्थियों से आग्रह किया कि वे अपने एडमिट कार्ड को दी गई हिदायतों के हिसाब से अपनी पंजीकृत ई.मेल से प्रिंट करवा लें। एडमिट कार्ड में दर्शाई गई दिनांक व समय के अनुसार भर्ती मैदान में समय पर पहुंचना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि यदि किसी उम्मीदवार का किसी कारण से एडमिट कार्ड प्रिंट नहीं हो रहा है तो वह अपना ऑनलाइन आवेदन लेकर भर्ती कार्यालय मंडी में संपर्क कर सकता है। अधिक जानकारी के लिए सेना भर्ती कार्यालय मंडी के दूरभाष नंबर 01905.222287 पर संपर्क किया जा सकता है।


तहसीलवार बुलाए गए हैं अभ्यर्थी

कर्नल राजाराजन ने बताया कि अभ्यर्थियों को 1 से 6 नवंबर के बीच जिला व तहसीलवार भर्ती के लिए बुलाया गया है। पहली नवंबर को कुल्लू जिले की सभी तहसील और मंडी जिले की सरकाघाट तहसील के उम्मीदवारों और 2 नवंबर को मंडी जिले की सुन्दरनगर, जोगिन्द्रनगर और बल्ह तहसील के उम्मीदवारों को सैनिक सामान्य ड्यूटी और सैनिक लिपिक/स्टोर कीपर तकनीकी के पदों की भर्ती के लिए बुलाया गया है। इसी तरह से तीन नवंबर को लाहुल एवं स्पीति जिले की सभी तहसील और मंडी जिले की लडभड़ोल, सन्धोल, धर्मपुर, कोटली, बलद्वारा, औट, बालीचौकी, थुनाग, करसोग और निहरी तहसील के अभ्यर्थियों को सैनिक सामान्य ड्यूटी और सैनिक लिपिक/स्टोर कीपर तकनीकी के पदों के लिए बुलाया गया है। चार नवंबर को मंडी जिले की मंडी सदर, पधर व चच्योट तहसील व भदरोता उपतहसील के अभ्यर्थियों को सैनिक लिपिक/स्टोर कीपर तकनीकी के अलावा हिमाचल प्रदेश, हरियाणा के सभी जिलों और दिल्ली के उम्मीदवारों को सिपाही फार्मा पद भर्ती के बुलाया गया है।
इस बार आए पहले से ज्यादा आवेदन

कर्नल राजाराजन ने बताया कि इस बार पहले की अपेक्षा अधिक संख्या में उम्मीदवारों ने सेना की भर्ती में भाग लेने के लिए पंजीकरण करवाया है। इस बार भर्ती में सैनिक सामान्य ड्यूटी के लिए 12013, सैनिक लिपिक/स्टोर कीपर तकनीकी के लिए 921 और सिपाही फार्मा पद के लिए 700 उम्मीदवारों ने पंजीकरण करवाया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group … … 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है