Covid-19 Update

1,61,072
मामले (हिमाचल)
1,24,434
मरीज ठीक हुए
2348
मौत
25,227,970
मामले (भारत)
164,275,753
मामले (दुनिया)
×

वाहन की टक्कर से एक की मौत,पेड़ गिरने से चार महिलाएं घायल

वाहन की टक्कर से एक की मौत,पेड़ गिरने से चार महिलाएं घायल

- Advertisement -

इंदौरा। पुलिस थाना इंदौरा की डमटाल पुलिस चौकी के तहत डमटाल बाजार चौक में एक अज्ञात वाहन के टकराने से एक आदमी की मौके पर मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रात 11 बजे के करीब एक आदमी की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। उसकी उम्र 30 साल के करीब व जीन की पेंट, कोफी कलर ब्लेजर, सफेद जूते पहने हुए है, जिसकी कोई भी पहचान नहीं हो पाई है।


पुलिस ने केस दर्ज कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर अस्पताल मे भेज दिया, जिसको 72 घंटे के लिए रखा जाएगा। अगर किसी को पता चले तो डमटाल पुलिस चोकी में संपर्क करें। 


मनरेगा में काम करते महिलाओं पर पेड़ गिरा, चार घायल

ऊना। मनरेगा के तहत काम कर रही पनोह गांव की चार महिलाओं पर पेड़ गिर गया। इससे वे चारों जख्मी हो गई। महिलाओं को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती कराया गया। जानकारी के अनुसार गुरुवार को पनोह गांव के तहत खेतों के पास मनरेगा में कार्यरत कुछ महिलाएं काम में जुटी हुई थी। इसी बीच खेतों के पास एक पेड़ खोखला हो चुका था चरणजीत कौर, सुनीता, निर्मल कौर व कमलजीत कौर पर गिर गया। इसके चलते उन्हें काफी चोटें आ गई। घायल हालत में चारों को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती कराया गया है। यहां पर चिकित्सीय देखरेख में उनका उपचार जारी है।

मामले की सूचना के बाद पुलिस ने घायल महिलाओं के बयान दर्ज कर आगामी जांच पड़ताल शुरू कर दी है। चारों महिलाएं गरीब परिवार से संबंधित होने के चलते कई दिनों से मनरेगा में कार्यरत हैं। उधर, क्षेत्रीय अस्पताल ऊना के सीएमओ प्रकाश दड़ोच ने बताया कि मनरेगा के तहत कार्य कर रही महिलाएं पेड़ गिरने से घायल हुई हैं। उनकी हालत में सुधार है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है