×

गुस्साए महेश्वरः Congress के काले चिट्ठे खोलेगी B J P

गुस्साए महेश्वरः Congress के काले चिट्ठे खोलेगी B J P

- Advertisement -

कुल्लू। प्रदेश कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए काले कारनामों को अब जल्द ही जनता के बीच में लाया जाएगा और 20 फरवरी को ढालपुर में बीजेपी द्वारा विशाल स्तर पर धरने प्रदर्शन का आयोजन किया जाएगा। कुल्लू में पत्रकारवार्ता के दौरान विधायक महेश्वर सिंह ने कहा कि धरना प्रदर्शन के दौरान बीजेपी के प्रदेश स्तर के नेताओं राज्यपाल को सौंपी गई चार्जशीट में कांग्रेसियों  द्वारा किए गए भ्रष्टाचार का खुलासा करेंगे।


  • 20 फरवरी को ढालपुर में होगा धरना प्रदर्शन
  • सरपंच की जगह अब खड़पंच कर रहे उद्घाटन

उन्होंने बताया कि चार्जशीट में जिला कुल्लू में हुए 40 से अधिक काले कारनामों का पुलिंदा जनता के समक्ष रखा जाएगा और जनता ही अब इस भ्रष्टाचार का करारा जवाब प्रदेश सरकार को देगी।

महेश्वर कहा कि प्रदेश सरकार के मुखिया जगह-जगह उद्घाटन व शिलान्यास करने में जुटे हुए है। जबकि कुल्लू में कुछ कांग्रेस के नेता भी पहले से हुए उद्घाटन के कार्यो का दोबारा उद्घाटन कर रहे है। हालांकि संविधान में सरपंच को उद्घाटन करने का अधिकार दिया गया है लेकिन कुल्लू में अब खड़पंच भी संवैधानिक प्रक्रिया को दरकिनार कर उद्घाटन करने में लगे है। जो सरासर गलत है। महेश्वर ने कहा कि कुल्लू कॉलेज की आज के समय में हालत खराब हो गई है और यहां का सारा स्टाफ दूसरी जगह भेज दिया है। वहीं, कुल्लू अस्पताल में भी डॉक्टरों की कमी चल रही है। यहां से डॉक्टरों को मेडिकल कॉलेज भेजा जा रहा है और उसका खामियाजा घाटी की गरीब जनता को भुगतना पड़ रहा है। विधायक ने कहा कि पूर्ण राज्यत्व दिवस के दौरान सीएम ने कोई बड़ी घोषणा तो नहीं की बल्कि वो यहां भी मदारी आएंगे….. सहित अन्य कई गलत बातों को कह गए जो उन्हें बिलकुल भी शोभा नहीं देती है। लेकिन अब सीएम को यह साफ करना होगा कि आखिर उन्होंने मदारी की संज्ञा किसे दी है। महेश्वर ने प्रदेश सरकार को चेताते हुए कहा कि अगर जल्द ही सरकार ने अपने रवैये में सुधार नहीं लाया तो जनता उनके इस रवैये का करारा जवाब देगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है