Expand

कांग्रेस नहीं डरती बीजेपी के धमाकों से

कांग्रेस नहीं डरती बीजेपी के धमाकों से

- Advertisement -

कुल्लू। सीएम वीरभद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार के खिलाफ चार्जशीट तैयार करना बीजेपी की पुरानी virbhdra-singhआदत है। बीजेपी इसे धमाकों का नाम तो दे रही है लेकिन कांग्रेस सरकार को ऐसे धमाकों से फर्क नहीं पड़ता है। कुल्लू में एक निजी समारोह में भाग लेने पहुंचे सीएम ने यह बात कही। पत्रकारों से बातचीत में सीएम ने कहा कि नोटबंदी तो ठीक है, लेकिन व्यवस्था ठीक नहीं है। व्यवस्था ठीक होती तो आज लोग परेशान नहीं होते। आज अपने ही पैसे निकालने के लिए लोगों को बैंकों व एटीएम के बाहर घंटों लाइनों में लगना पड़ रहा है।

  • बीजेपी की सरकार के खिलाफ चार्जशीट पर बोले सीएम
  • कहा, चार्जशीट बनाना बीजेपी नेताओं की पुरानी आदत है

congress_इससे जनता परेशान हो रही है। गौर हो कि गुरुवार को ऊना में बीजेपी की चार्जशीट कमेटी के सदस्य व विधायक रणधीर शर्मा ने कहा था कि कांग्रेस के खिलाफ बीजेपी बड़े धमाके की तैयारी में है। इसका प्लान भी बना लिया गया है। ऊना के तीन विधायकों के खिलाफ बाकायदा चार्जशीट भी तैयार कर ली है। रणधीर शर्मा ने कहा कि उनकी रिपोर्ट में ऊना जिला के तीनों कांग्रेस विधायकों के नाम शामिल होंगे। इसके लिए चार्जशीट में तथ्य जुटाए गए हैं। खनन और ड्रग माफिया के आरोप तो पहले ही कांग्रेस नेताओं पर लगते रहे हैं, लेकिन अब तो वन और भू-माफिया में नेताओं के संलिप्त होने और इसमें जुटे लोगों को संरक्षण देने के सबूत भी बीजेपी को मिले हैं। प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने भी वीरभद्र सरकार पर पौने चार वर्षों में जनता को लूटने के साथ-साथ हिमाचल को बदनाम के आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस सरकार के भ्रष्ट कारनामों का खाका तैयार किया जाएगा, जिसे दिसंबर में सरकार के चार साल पूरे होने पर जनता के समक्ष लाया जाएगा। भाजपा विधायक सुरेश भारद्वाज को चार्जशीट कमेटी का अध्यक्ष बनाया गया है, उनके नेतृत्व में टीम जल्द पूरे हिमाचल का दौरा करेगी।

हमारी तो White Money है, एक दिन में जितना मर्जी निकालें

कुल्लू। भले ही केंद्र सरकार ने 500 और एक 1000 के नोट पर पांबदी लगाकर अच्छा काम किया हो, लेकिन हमें cm-3कितना पैसा निकालना है यह केंद्र नहीं बता सकता। हमारी व्हाइट मनी है। हम एक दिन में एक रुपए निकालें या एक करोड़। इसका फैसला हमें करना है। जरूरत सबको होती है। यह बात शुक्रवार को सीएम वीरभद्र सिंह ने कुल्लू में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही।

  • केंद्र के फैसले पर सीएम वीरभद्र सिंह बोले, देश में मची अफरा तफरी के लिए मोदी सरकार जिम्मेदार

विक्रमादित्य सिंह के चुनाव लड़ने पर पूछे गए सवाल के जवाब में सीएम ने कहा कि विक्रमादित्य सिंह बालिग हैं… चुनाव लड़ना,  न लड़ना इसका फैसला वह खुद कर सकते हैं। उन्होंने बीजेपी को घेरते हुए कहा कि 5 साल से बीजेपी कांग्रेस नेताओं के खिलाफ चार्जशीट बना रही है। सरकार को इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। वह अपना काम कर रहे हैं और सरकार अपना। वीरभद्र सिंह ने कहा कि केंद्र के नोटबंदी पर जल्दबाजी के फैसला लिया गया है, जिसके चलते देशभर में आज अफरा-तफरी का माहौल है। केंद्र की जल्दबाजी का खामियाजा बीजेपी को आने वाले विधानसभा चुनावों में भुगतना पड़ेगा। शादी समारोह में शिरकत करने के बाद सीएम शिमला के लिए रवाना हो गए।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है