×

ससुर, जेठ और देवर ने नव विवाहिता का दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, दी जान से मारने की धमकी

ससुर, जेठ और देवर ने नव विवाहिता का दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, दी जान से मारने की धमकी

- Advertisement -

 


हिसार। हिसार (Hisar) की एक कॉलोनी में चचेरे ससुर, जेठ और देवर के जरिए नव विवाहिता के साथ दुष्कर्म कर उसका अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। नव विवाहिता ने आरोप लगाया है कि उन्होंने अश्लील वीडियो (Video) बनाकर उसे जान से मारने की धमकी (Threat) भी दी। इसके अलावा विवाहिता ने चचेरे ससुर पर उसकी बेटी के साथ भी छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है।

 

यह भी पढ़ें- कार ने खड़े ट्रक में मार दी टक्कर, तीन की मौके पर मौत

 

आजाद नगर पुलिस थाने में दर्ज करवाई गई अपनी शिकायत में महिला ने बताया, उसके पति के माता-पिता का बचपन में निधन हुआ था इस वजह से वह अपने चाचा के पास रहते थे। शादी के थोड़े ही समय के बाद उसके चचेरे ससुर ने उसके साथ छेड़छाड़ (Sexually Harass) करनी शुरू कर दी। महिला ने बताया साल 2007 में जब वह घर पर अकेली थी उस दौरान उसके ससुर ने उसे कोई नशीली चीज पिला कर दुष्कर्म (Rape) किया। महिला के मुताबिक़ जब उसने ससुर को कहा कि वह इस बारे में पति को बताएगी तो ससुर ने महिला की 4 साल की बेटी को जान से मारने की धमकी दी। इसी धमकी के सहारे कह लगातार उसका शोषण करता रहा।

 

यह भी पढ़ें- फीड फैक्ट्री में फटा बॉयलर, दो मजदूरों की मौत

 

इसके बाद एक दिन महिला का रिश्ते में चचेरा देवर उसके घर आया और महिला की नहाते हुए अश्लील वीडियो (Video) बना ली। उसने महिला को धमकी दी कि वह उसके साथ संबंध (Sexual Relation) नहीं बनाएगी तो वह उसकी वीडियो को वायरल (Viral) कर देगा। इसके बाद उसके जेठ ने भी इसी वीडियो के आधार पर महिला से दुष्कर्म (Rape) किया। इस घटना के बाद पीड़िता अपने पति और बच्ची के साथ अलग रहने लगी। इसी दौरान उसका ससुर घर आने लगा और बेटी के साथ भी छेड़छाड़ करने लगा। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर चचेरे ससुर, उसके बेटे और एक अन्य के खिलाफ धारा 452, 376(2एन), 376(2एफ), 506, 354ए, 9 और 10 पोक्सो एक्ट (POCSO ACT) के तहत केस दर्ज किया है।

 


हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है