Covid-19 Update

56,751
मामले (हिमाचल)
54,976
मरीज ठीक हुए
951
मौत
10,525,452
मामले (भारत)
93,040,666
मामले (दुनिया)

Budget सत्रः भ्रष्टाचार व माफियाराज पर सरकार को घेरेगी BJP

Budget सत्रः भ्रष्टाचार व माफियाराज पर सरकार को घेरेगी BJP

- Advertisement -

शिमला। इस सरकार का आखिरी बजट सत्र और हर मुद्दे को लेकर विपक्ष सत्ता पक्ष को घेरने के लिए तैयार है। वहीं सत्ता पक्ष ने भी विपक्ष को मुंहतोड़ जवाब देने की तैयारी कर ली है। अब बस अंतिम रणनीति तैयार करना बाकि है। इसी के मध्यनजर कांग्रेस व बीजेपी 28 को अंतिम रणनीति तैयार करेंगी। विपक्ष सत्ता पक्ष को भ्रष्टाचार व प्रदेश में फैले माफिया राज के मुद्दे पर घेरेगा। बता दें कि बीजेपी विधायक दल की बैठक 28 फरवरी को सांय सात बजे होटल पीटरहाफ के कमेटी हाल शिमला में होगी। बैठक की अध्यक्षता बीजेपी विधायक दल के नेता एवं पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल करेंगे। बैठक में आगामी विधानसभा सत्र में पार्टी की नीति पर तथा उठाए जाने वाले मुद्दों पर चर्चा होगी।

  • विपक्ष के हमले का जवाब देने के लिए सत्ता पक्ष भी तैयार, 28 बनाएंगे अंतिम रणनीति
  • हंगामेदार होगा यह बजट सत्र,  क्योंकि यह सरकार का अंतिम विधानसभा सत्र होगा

वहीं, हिमाचल प्रदेश विधान सभा के 1 मार्च से आरम्भ होने वाले बजट सत्र के दृष्टिगत कांग्रेस विधायक दल की बैठक भी 28 फरवरी को सीएम वीरभद्र सिंह की अध्यक्षता में उनके अधिकारिक निवास स्थान ओक ओवर में सांय 7.00 आयोजित की जाएगी। नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल का कहना है कि आगामी विधानसभा सत्र में भ्रष्टाचार व प्रदेश में फैले माफिया राज पर प्रदेश सरकार को घेरने की तैयारी बीजेपी कर रही है। धूमल ने कहा कि विस में जनता से जुडे़ हर मुद्दे पर सरकार को घेरा जाएगा, क्योंकि यह सरकार का अंतिम विधानसभा सत्र होगा। 

महाराष्ट्र की जीत विजय दिवस के तौर पर मनाएगी बीजेपी 

महाराष्ट्र में चुनावों के जीत से उत्साहित हिमाचल बीजेपी में भी काफी जोश भर गया है और पार्टी शनिवार को पूरे प्रदेश भर में विजय दिवस के तौर पर मनाने का निर्णय लिया है। हमीरपुर में शिव मंदिर पहुंचे पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने माथा टेकने के बाद पत्रकारों से बातचीत में इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि हिमाचल अकाली दल द्वारा आने वाले विधानसभा चुनावों में छह सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने के मुद्दे पर पूर्व सीएम धूमल ने कहा कि अकाली के इस फैसले की कोई जानकारी नहीं है और अकाली दल के गठबंधन पर यदि कोई प्रस्ताव आता है तो पार्टी हाइकमान इस पर फैसला लेगी।

सांसद अनुराग ठाकुर को एचपीसीए के मामले में सुप्रीम कोर्ट  से राहत मिलने पर पूर्व सीएम धूमल ने खुशी जाहिर की और कहा  कि आखिर सच की जीत हुई है। उन्होंने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जो फिजूल के मुद्दे कांग्रेस सरकार राजनीतिक आधार पर बना रही थी, लेकिन अब कोर्ट से फटकार पड़ने पर कांग्रेस को सबक  सीखना चाहिए।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है