Covid-19 Update

56,802
मामले (हिमाचल)
55,071
मरीज ठीक हुए
951
मौत
10,543,659
मामले (भारत)
94,312,257
मामले (दुनिया)

#Salman की “अंतिम” का फर्स्ट लुक जारी, #Ayush_Sharma के साथ जबरदस्त फाइट सीन

वीड‍ियो में सलमान और आयुष की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने लायक

#Salman की “अंतिम” का फर्स्ट लुक जारी, #Ayush_Sharma के साथ जबरदस्त फाइट सीन

- Advertisement -

मुंबई। सलमान खान की आने वाली फिल्म “अंतिम : द फाइनल ट्रुथ” का फर्स्ट लुक (First look) रिलीज हो गया है। फिल्म में सलमान खान बहन अर्प‍िता के पति यानी हिमाचल के बेटे आयुष शर्मा के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। दोनों ही एक्टर्स फिल्म में लीड रोल में हैं। फिल्म को महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। फिल्म का फर्स्ट लुक काफी जबरदस्त है। इसमें सलमान खान (Salman Khan) सिख अवतार में दिख रहे हैं। इस लुक के आने से पहले आयुष ने सलमान के नए अवतार की झलक दिखाई थी। उन्होंने फिल्म के एक सीन का शॉर्ट वीड‍ियो शेयर कर लिखा था, “Antim Begins।। #BhaisAntimFirstLook #AntimTheFinalTruth @beingsalmankhan ”

अब सलमान और आयुष के फर्स्ट लुक को एक ऑफिश‍ियल वीडियो के साथ साझा किया गया है, जो ‘अंतिम- द फाइनल ट्रुथ’ के वाइब्स की झलकियां पेश करता है। सलमान तो हमेशा की तरह फिट और हिट हैं ही लेकिन इस फिल्म के लिए आयुष (Ayush Sharma) ने भी खूब मेहनत की है जो स्क्रीन पर साफ नजर आ रही है। आयुष पहले से कहीं ज्यादा फिट और मस्कुलर बॉडी के साथ नजर आ रहे हैं।

सलमान खान ने भी पहले इस फिल्म को लेकर पोस्ट किया था। उन्होंने लिखा था- “मैं अंतिम का इंतजार कर रहा हूं। लॉकडाउन की वजह से एक अच्छे लंबे ब्रेक के बाद सेट पर वापस जाना अच्छा है। दर्शकों को निश्चित रूप से यह फिल्म पसंद आएगी, पहले कभी नहीं देखे हुए एक यूनिवर्स का निर्माण किया जा रहा है”। इस वीड‍ियो में सलमान और आयुष की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने लायक हैं। ‘अंतिम : द फाइनल ट्रुथ’ (Antim : The Final Truth) महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है। एक्ट्रेस के नाम पर अभी तक कोई फाइनल नाम सामने नहीं आया है। हालांकि साई मांजरेकर और महिमा मकवाना के नाम की चर्चा है लेकिन इसकी कोई पुष्टि अभी तक नहीं की गई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है