Covid-19 Update

2,01,210
मामले (हिमाचल)
1,95,611
मरीज ठीक हुए
3,447
मौत
30,134,445
मामले (भारत)
180,776,268
मामले (दुनिया)
×

केएफसी खड्ड और शिवा एफसी नादौन को हराकर मंडी व सोलन अगले दौर में

केएफसी खड्ड और शिवा एफसी नादौन को हराकर मंडी व सोलन अगले दौर में

- Advertisement -

नाहन। केएफसी खड्ड और शिवा एफसी नादौन को हराकर मंडी व सोलन ने अगले दौर में प्रवेश कर लिया है। ऐतिहासिक चौगान मैदान में राज्यस्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता का पहला मुकाबला केएफसी खड्ड और टीएफसी मंडी के बीच हुआ। इस मुकाबले में मंडी ने केएफसी खड्ड को 2-1 से हराया।
मंडी के साहिल ने 37वें मिनट और मोहित चौहान ने 74वें मिनट में गोल दागा। जबकि खड्ड के साची कौंडल ने 53 मिनट में गोल किया। दूसरे मुकाबले में एफसी सोलन के रमन प्रीत ने 19वें मिनट में गोल दागकर शिवा एफसी नादौन को 1-0 से पराजित किया। प्रतियोगिता का तीसरा मुकाबले में पांवटा साहिब ने हमीर फाल्कन एफसी हमीरपुर को 2-0 से हराकर अगले राउंड में जगह बनाई।
बता दें कि किसी जमाने में फुटबॉल के लिए मशहूर ऐतिहासिक शहर नाहन में लंबे अरसे बाद हिमाचल प्रदेश फुटबॉल एसोसिएशन द्वारा राज्य स्तरीय फुटबॉल क्लब चैंपियनशिप का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें प्रदेश भर से फुटबॉल की टीमें हिस्सा ले रही हैं। प्रदेश में आयोजित हो रही अपनी तरह की यह पहली चैंपियनशिप है।
4 दिवसीय चैंपियनशिप की खास बात यह है कि इसमें विदेशी फुटबॉलर भी हिस्सा ले रहे हैं। प्रदेश फुटबॉल एसोसिएशन के महासचिव दीपक शर्मा ने बताया कि हर टीम में एक विदेशी फुटबॉलर और 2 प्रोफेशनल फुटबॉलर खेलेंगे। उनका कहना है कि विदेशी फुटबॉलर से प्रदेश के युवा खिलाड़ियों को सिखने में मदद मिलेगी। गौर हो कि हिमाचल प्रदेश में पहली बार इस तरह की प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है