Covid-19 Update

1,54,664
मामले (हिमाचल)
1,15,610
मरीज ठीक हुए
2219
मौत
24,372,907
मामले (भारत)
162,538,008
मामले (दुनिया)
×

Congress भटकी और बिखरी पार्टी, जनता लेगी बदला

Congress भटकी और बिखरी पार्टी, जनता लेगी बदला

- Advertisement -

हमीरपुर। पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने प्रदेश सरकार पर जनता से साथ धोखा करने के आरोप लगाए और कहा कि सरकार हर मोर्चे पर विफल हो रही है और पार्टी के अंदर चल रही खींचातानी भी जगजाहिर हो गई है। सीएम वीरभद्र सिंह के बेरोजगारी भत्ते पर मुकर जाने पर राजनीति गरमा गई है और बेरोजगारी भत्ते के वादे को भुलाने पर नेता प्रतिपक्ष  एवं पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। हमीरपुर में पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि गत चार सालों से बीजेपी मांग कर रही है कि कितने बेरोजगारी भत्ता दिया है, लेकिन अभी तक एक भी नौजवान को भत्ता नहीं दिया गया है। धूमल ने कांग्रेस पार्टी को पूरी तरह से भटकी हुई और बिखरी हुई dhumal1पार्टी बताया और कहा कि इस चुनाव में जनता इस चीज का बदला लेगी।


  • पूर्व सीएम धूमल ने साधा निशाना
  • बोले, हर मोर्चे पर विफल रही सरकार

पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि बेरोजगारी भत्ते को देने के लिए प्रदेश कांग्रेस सरकार पूरी तरह से मुकर गई है और सरकार के मंत्री अलग-अलग बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से भटकी हुई और बिखरी हुई पार्टी है। उन्होंने कहा कि सीएम का बयान  भी हास्यस्पद है कि चुनावी घोषणा पत्र में बेरोजगारी भत्ते का वादा नहीं था। वहीं, पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि सांसद अनुराग ठाकुर ने क्रिकेट के लिए बहुत कुछ किया है और कोर्ट के फैसले को भी उन्होंने स्वीकार कर लिया है । उन्होंने कहा कि बीसीसीआई के नियमों के अनुसार ही अनुराग ठाकुर ने काम किया है और वह अकेले कोई भी फैसला नहीं ले सकते थे, जोकि नियमों में लिखा गया है। टौणीदेवी में जिला किसान मोर्चा के सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की और कार्यकर्ताओं को आने वाले चुनावों के लिए तैयार रहने का आह्वान किया। कार्यक्रम में पहुंचने पर उनका भव्य स्वागत किया गया। इस मौके पर पूर्व सीएम ने टौणीदेवी मंदिर में माथा भी टेका।


विश्वासघात करने वालों को सत्ता में रहने का अधिकार नहीं

bjp-2धर्मशाला। बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष विपिन परमार और प्रदेश प्रवक्ता हेमान्शु मिश्रा ने कहा कि जो सरकार अपने घोषणापत्र के वादे पूरे न कर सके और केवल मात्र विश्वासघात ही कर रही हो उसे सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है ।  19 अक्टूबर 2012 को कांग्रेस ने हिमाचल में अपना घोषणापत्र जारी किया था, जिसे जारी करते हुए वर्तमान सीएम वीरभद्र सिंह, विद्या स्टोक्स एवं शीला दीक्षित ने हिमाचल प्रदेश के प्रत्येक 10+2 पास एवं  स्नातक बेरोजगारों को 1000 प्रतिमाह बेरोजगारी भत्ता देने की बात कही थी । लेकिन, आज सीएम वीरभद्र सिंह ने जिस प्रकार से बेरोजगारी भत्ता देने के लिए असमर्थता जाहिर करते हुए मना किया है वह स्पष्ट दिखाता है कि कांग्रेस  सरकार में बेरोजगार युवकों के लिए कोई योजना , दिशा , नीति व नियत नहीं  है, युवा परेशान हैं और सरकार की वादा खिलाफी से आहत हैं।

सीएम ने कांग्रेस घोषणा पत्र को नकार दिया है, इसलिए सीएम अपने वादे से मुकर गए हैं और बेरोजगारों के साथ धोखा करने का पाप कांग्रेस के सिर पर चढ़ गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है