×

चाय पर चर्चा@ Charge Sheet पर चर्चा

चाय पर चर्चा@ Charge Sheet पर चर्चा

- Advertisement -

अंब। पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि 1 से 15 फरवरी तक एक विशेष अभियान के तहत प्रदेश बीजेपी मंडल स्तर पर चाय पर चर्चा की तरह चार्जशीट पर चर्चा करेगी। इसमें सीएम वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में सत्तासीन सरकार के मंत्री और नेताओं द्वारा की गई कारगुजारियों को जनता के बीच रखेगी।  धूमल रविवार को अंब के नैहरिया में गोकुल मोन्टेसरी स्कूल में आयोजित कार्यक्रम के बाद प्रेसवार्ता में बोल रहे थे। धूमल ने कहा कि बीजेपी ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ तैयार की गई चार्जशीट तथ्यों के आधार पर तैयार किया है और जिसमें प्रदेश सरकार के खिलाफ कई गंभीर आरोप पाए गए हैं। उन्होंने कहा कि हर राजनैतिक दल चुनाव लड़ता है और सरकार बनाने का दावा करता है। चुनाव में किसकी जीत होगी यह तो प्रदेश की जनता ही तय करेगी।


  • पूर्व सीएम धूमल बोले, कांग्रेस की कारगुजारियां रखी जाएंगी जनता के बीच

उन्होंने कहा कि जब-जब प्रदेश में बीजेपी सरकार बनी है तब-तब प्रदेश में विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व में प्रधानमंत्री अटल विहारी वाजपेयी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के कार्यकाल के दौरान प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत प्रदेश में हर गांव को सड़क से जोड़ा गया। और शिक्षा के क्षेत्र में भी बीजेपी नीत सरकार ने सराहनीय कदम उठाए थे। प्रदेश में 25 बीएड कॉलेज खोले गए। उसका नतीजा है कि आज प्रदेश के साथ-साथ अन्य राज्यों के के बच्चे जहाँ शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं।  वर्तमान कांग्रेस सरकार की गलत नीतियों के कारण प्रदेश में शिक्षा से लेकर हर क्षेत्र में निकम्मी सहित हुई है । आज प्रदेश की जनता निराशा के माहौल में और बीजेपी की तरफ आशा की नजर से देख रहे हैं।

कार्यकर्ता व पदाधिकारी अनुशासन में रहकर करें काम

ऊना। जिला बीजेपी की दो दिवसीय बैठक के अंतिम दिन प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने पदाधिकारियों को कड़े शब्दों में अनुशासन का पाठ पढ़ाया। वहीं बैठक में राजनीति प्रस्ताव भी पारित किया गया। बैठक की अध्यक्षता जिला बीजेपी अध्यक्ष बलवीर बग्गा ने की। धुसाड़ा में आयोजित बैठक के समापन पर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष व विधायक सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि कार्यकर्ता व पदाधिकारी अनुशासन में रहकर काम करें, ताकि पार्टी कमजोर न हो सके। उन्होंने कहा कि अनुशासन हीनता पर कड़ाई से फैसला किया जाएगा।ऐसे में विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी के कार्यक्रम मंडल के बैनर तले ही आयोजित किए जाए। उन्होंने कहा कि मंडल अध्यक्ष भी इस बात का ध्यान रखे कि बूथ स्तर पर पार्टी की बैठकें आयोजित हो। जिस कार्यकर्ता को जो काम दिया गया है, वह ईमानदारी से पूरा करें। उन्होंने कहा कि पार्टी की विचारधारा को लेकर पदाधिकारियों को अपडेट रहना चाहिए, ताकि बैठकों में विषय लेने में किसी प्रकार की दिक्कत न आएं। सत्ती ने कहा कि चुनावी वर्ष में एकजुटता से काम किया जाए और जिला के पांचों विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए पार्टी चुनाव चिन्ह ध्यान में रखे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है