×

लड़की ने बड़ी मुश्किल से पार्क की गाड़ी, बाद में जो हुआ वो देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी-

लड़की ने बड़ी मुश्किल से पार्क की गाड़ी, बाद में जो हुआ वो देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी-

- Advertisement -

पार्किंग के लिए कितनी मारा-मारी रहती है ये तो सभी जानते हैं और जहां पर गाड़ियां खड़ी हों वहां गाड़ी पार्क (Park) करना बहुत मुश्किल का काम होता है। खासकर महिलाओं के लिए तो गाड़ी पार्क करना बड़ी मुसीबत होती हैं। कुछ ऐसी ही मुसीबत का सामना कर रही लड़की के साथ ऐसा हुआ जिसे देखकर आपको तरस भी आएगा और हंसी भी। एक लड़की ने कार पार्क करने के लिए बड़ी मशक्कत की लेकिन लास्ट में उसके साथ जो हुआ वो काफी बुरा था।


यह भी पढ़ें: कॉकरोच से इतना डरती है पत्नी, अब तक बदलवा चुकी 18 घर, परेशान पति मांग रहा तलाक

एक टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) काफी वायरल (Viral) हो रहा है। वीडियो में एक लड़की दो कारों के बीच में कार पार्क करने की कोशिश कर रही थी। उसको कार पार्क करने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। उसने कई बार कार को अंदर-बाहर किया। वो ठीक से अपनी कार को पार्क नहीं कर पा रही थीं। वहां एक अन्य महिला अपने कुत्ते को घुमा रही थी। वो लड़की को पार्किंग के लिए परेशान होते देखती रहीं। कुछ देर बाद उन्होंने अपना कुत्ता उठाया और चली गईं। लड़की कार से बाहर निकली और कदम से कार के साइज को नापने लगी फिर पार्किंग की ओर चलती है। एक दूसरी महिला आई और उसने लड़की की मदद की।

महिला कार के पीछे खड़ी होती हैं और उनको गाइड करती हैं। गाड़ी को सही पार्क करने के बाद लड़की ने उनको गले लगाया और शुक्रिया कहा। फिर जो हुआ, उसको देखकर आप भी हंस पड़ेंगे। गाइड कर रही महिला पिछली कार में बैठती है और निकल जाती हैं। इस वीडियो को टिकटॉक पर @richilbeata ने शेयर किया है। ट्विटर पर लोगों ने वीडियो के ऊपर काफी अच्छे रिएक्शन्स दिए हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है