×

खली बोले, पंजाब व उत्तराखंड ही क्यों, हिमाचल तो मेरा अपना

खली बोले, पंजाब व उत्तराखंड ही क्यों, हिमाचल तो मेरा अपना

- Advertisement -

ऊना। प्रदेश सरकार अगर सहयोग दे तो हिमाचल में भी आकादमी बनाऊंगा, ताकि हिमाचल के युवा वर्ग को भी आगे आने का मौका मिले। यह बात द ग्रेट खली उर्फ दलीप सिंह ने ऊना के होटल में पत्रकारवार्ता के दौरान कही। ग्रेट खली ने कहा कि प्रदेश में रेसलिंग के लिए बेहतरीन प्लेटफार्म दिया जाए तो बहुत सारे ऐसे नौजवान हैं जो आगे आ सकते हैं। जब पंजाब, उत्तराखंड में हम ऐसे आयोजन करवा सकते हैं, तो हिमाचल तो मेरा अपना है, यहां ऐसे आयोजन क्यों नहीं हो सकते।
मंडी में जून माह में अंतरराष्ट्रीय स्तर का रेसलिंग का खेल करवाया जा सकता है, जिसके लिए खेल मंत्री से मुलाकात की जाएगी। खली ने कहा कि पंजाब में भी आकादमी खोली है, तो हिमाचल में क्यों नही खुल सकती है। हिमाचल खेल के क्षेत्र में पीछे है, लेकिन जितने मेहनती खिलाड़ी हिमाचल के हैं, उनको आगे लाने के लिए यहां पर आकादमी की आवश्यकता है। खली ने कहा कि मैं स्पोर्टसमैन हूं। हिमाचल खेलों में पीछे हैं, इसके लिए मैं कुछ करना चाहता हूं। खली ने कहा कि सीडब्लयू पंजाब में है। पंजाब में आकादमी चल रही है, जहां पूरे भारत से खिलाड़ी आते हैं। मेरा उदेश्य है कि लोगों को जागरूक किया जाए कि रेसलिंग के क्या लाभ हैं।

कल मंडी आएंगे द ग्रेट खली उर्फ दलीप सिंह राणा

मंडी। रेसलिंग की दुनिया में धमाल मचाने वाले दलीप सिंह राणा उर्फ द ग्रेट खली कल मंडी आ रहे हैं। खली दोपहर बाद मंडी पहुंचेंगे और यहां पर पड्डल मैदान का जायजा लेंगे। बता दें कि खली राज्य सरकार के सहयोग से मंडी में एक रेसलिंग शो करवाने जा रहे हैं और उसके लिए वह पहले यह देखना चाहते हैं कि क्या यह स्थान उपयुक्त है भी या नहीं। इसी बात को लेकर वह पड्डल का निरीक्षण करेंगे। उनके साथ खेल विभाग और प्रशासन के अन्य अधिकारी भी मौजूद रहेंगे। दोपहर बाद पड्डल मैदान में निरीक्षण करने के बाद खली शिमला के लिए रवाना हो जाएंगे।


- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है