Covid-19 Update

2,18,202
मामले (हिमाचल)
2,12,736
मरीज ठीक हुए
3,650
मौत
33,650,778
मामले (भारत)
232,110,407
मामले (दुनिया)

द ग्रेट खली का यूएफएल (UFL) 11 अप्रैल को कुल्लू में, कई केंद्रीय मंत्री भी करेंगे शिरकत

द ग्रेट खली का यूएफएल (UFL) 11 अप्रैल को कुल्लू में, कई केंद्रीय मंत्री भी करेंगे शिरकत

- Advertisement -

कुल्लू। यूएफएल ऑर्गेनाइजिंग कमेटी ने खेल मंत्री गोविंद ठाकुर से मुलाकात की और 11 अप्रैल को होने वाले यूएफएल के बारे में जानकारी दी। इस मौके पर खेल मंत्री गोविंद ठाकुर ने ऑर्गेनाइजिंग कमेटी का पूरा सहयोग करने की बात की। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे इस खेल में ज्यादा से ज्यादा बढ़ कर हिस्सा लें। खेल मंत्री गोविंद ठाकुर ने कहा कि यह बहुत सराहनीय कदम है। इस तरह के आयोजन से युवा वर्ग नशे को छोडक़र खेल की ओर आकर्षित होगा।

यह भी पढ़ें: बीजेपी की मजबूती के लिए पांवटा में 15 और 16 मार्च को बनेगी रणनीति

ऑर्गेनाइजिंग कमेटी के चेयरमैन नकुल खुल्लर ने कहा कि इस प्रतियोगिता में कैबिनेट मिनिस्टर रामलाल मारकंडे सहित कई राष्ट्रीय कैबिनेट मिनिस्टर भी शिरकत करेंगे। इनके अलावा बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां भी शिरकत करेंगी। इस उत्सव में गोविंदा (Govinda) सहित कई अभिनेताओं के आने की उम्मीद है। बता दें कि ढालपुर मैदान में ग्रेट खली उर्फ दलीप सिंह राणा का मार्शल आर्ट उत्सव होने वाला है। इस उत्सव में दुनिया भर के जहां फाइटर आएंगे। यह कार्यक्रम कुल्लू के ढालपुर मैदान में 11 अप्रैल को होगा। यूएफएल के तहत इंटरनेशनल प्रो मिक्स मार्शल आर्ट चैंपियनशिप का आयोजन किया जा रहा है और इसकी तैयारियों में आयोजन कमेटी जुट गई हैं।

चैंपियनशिप में हिमाचल के रेसलिंग चैंपियन द ग्रेट खली बांड अंबेस्डर होंगे। चैंपियनशिप के दौरान 10 पुरुष और 4 महिला फाइटर हिस्सा लेंगे। इस चैंपियनशिप के दौरान द ग्रेट खली युवाओं को नशे से दूर रहने के लिए जागरूक करेंगे। उन्होंने बताया कि चैंपियनशिप में अमेरिका, ब्राजील, रूस, नाइजीरिया, ईरान, अफगानिस्तान, नेपाल और भारत सहित अन्य देशों के फाइटर हिस्सा लेंगे। इस खेल को देखने के लिए करीब 10 हजार लोगों के बैठने का प्रावधान रहेगा और यह आयोजन 3 बजे से 10 बजे तक होगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है