×

त्रिलोकपुर-कालाअंब की सड़क पर दौड़े पुलिस कप्तान, जानिए क्यों

त्रिलोकपुर-कालाअंब की सड़क पर दौड़े पुलिस कप्तान, जानिए क्यों

- Advertisement -

नाहन। त्रिलोकपुर-कालाअंब के 6 किलोमीटर लंबी सड़क पर सोमवार सुबह अचानक सिरमौर पुलिस (Sirmaur police) के कप्तान अजय कृष्ण शर्मा दौड़ते नजर आए। दरअसल, त्रिलोकपुर से द ग्रेट सिरमौर रन-3 का आगाज हुआ। इस मौके पर एसपी सिरमौर बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। अंतरराष्ट्रीय धावक सुनील शर्मा ने महामाया बालासुंदरी का आशीर्वाद लेकर अपनी दौड़ शुरू की। इस दौरान एसपी सिरमौर ने भी सुनील के साथ 6 किलोमीटर की दौड़ लगाई।


यह भी पढ़ें :-सावधान ! पंडोह डैम से आज कभी भी छोड़ा जा सकता है पानी

 

पहले दिन की दौड़ त्रिलोकपुर (Trilokpur) से विक्रमबग होते हुए पांवटा पहुंचेगी। पांच जिंदगी बचाने के लिए शुरू की गई चैरिटी रन 9 जून तक सिरमौर का कोना-कोना नापते हुए चौगान पहुंचेगी। इस दौरान पैरा एथलीट वीरेंद्र सिंह भी सुनील के साथ दौड़े। इस पुनीत कार्य में सुनील शर्मा के साथ एसपी सिरमौर ने भी कदम से कदम मिलाते हुए त्रिलोकपुर से कालाअंब तक करीब 6 किलोमीटर की दौड़ लगाई। पीछे-पीछे एसपी साहब की गाड़ी चल रही थी और आगे-आगे एसपी सिरमौर धावक सुनील शर्मा (Runner sunil sharma) के साथ दौड़ रहे थे। जब सिरमौर पुलिस के कप्तान सड़क पर दौड़ रहे थे, तो पुलिस जवान भी कैसे पीछे रहते। एसपी के साथ-साथ पुलिस जवान भी दौड़ते हुए नजर आए। इस दौरान एसपी को सड़क पर दौड़ते देख हर कोई व्यक्ति हैरान था।

बता दें कि जिन जिंदगियों के लिए यह चैरिटी रन (Charity run) शुरू की गई है, उनमें कुल पांच लोगों में दो किडनी के मरीज हैं। जबकि दो दिव्यांग भाई और एक असहाय बुजुर्ग। किडनी के रोगियों में संगड़ाह के मंडोली की 14 वर्षीय उर्मिला, मंडी से 29 वर्षीय शशि कुमारी, दिव्यांगों में कोडगा सखौली के सुरेंद्र व संदीप और सतौन में रह रहे बुजुर्ग दूनीचंद की आर्थिक तौर पर मदद की जानी है। इन सभी की पारिवारिक हालत बिलकुल भी सही नहीं है। गरीबी के चलते अस्पताल में अपना इलाज करना तो दूर खाने व पीने को भी पैसा नहीं है। सभी के इलाज व मदद के लिए 20 से 25 लाख रुपए की आवश्यकता है। इसी के लिए सिरमौरी गबरू सुनील शर्मा फिर से सिरमौर का कोना-कोना नापने निकले हैं। इससे पहले भी सुनील तीन लोगों के उपचार के लिए धन जुटा चुके हैं।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है