Covid-19 Update

2,01,210
मामले (हिमाचल)
1,95,611
मरीज ठीक हुए
3,447
मौत
30,134,445
मामले (भारत)
180,776,268
मामले (दुनिया)
×

गिनीज बुक में दर्ज हो सकती है ‘पीहू’, अब तक मिल चुके 6 लाख व्यूज

गिनीज बुक में दर्ज हो सकती है ‘पीहू’, अब तक मिल चुके 6 लाख व्यूज

- Advertisement -

मुंबई। इन दिनों नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित फिल्ममेकर विनोद कापड़ी की आने वाली फिल्म ‘पीहू’ काफी चर्चा में है।फिल्म गिनीज बुक में दर्ज हो सकती है क्योंकि फिल्म के ट्रेलर को अब तक करीब 6 लाख व्यूज मिल चुके हैं। जिस फिल्म के ट्रेलर में ही लोग इतने बंध गए हैं उस फिल्म की रिलीजिंग पर क्या होगा ये सोचने वाली बात है। दो साल की बच्ची की कहानी पर आधारित यह फिल्म 16 नवंबर को रिलीज होने वाली है। मेकर्स पीहू को गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रेकॉर्ड्स में भेजने की तैयारी कर रहे हैं।

इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर प्रड्यूस कर रहे हैं। ‘पीहू’ उन चंद फिल्मों से एक है, जिसका ज्यादातर हिस्सा एक ही किरदार के इर्द-गिर्द घूमता है और उस रोल में एक 2 साल की बच्ची है। 2 मिनट 5 सेकेंड के इस वीडियो से आप एक पल के लिए भी नजरें नहीं हटा सकेंगे।


ट्रेलर में दो साल की छोटी सी बच्ची (पीहू मायरा विश्वकर्मा) अकेली दिखाई दे रही है, जो कभी खुद को फ्रिज में बंद कर लेती है तो कभी खुद जाकर गैस जला लेती है और कभी तेज गर्म आयरन के पास जाकर खड़ी हो जाती है।उसकी मां बेड पर अचेत अवस्था में है और वह बार-बार अपनी मां को उठने के लिए पुकारती है। आपका दिल ट्रेलर के अंत को देखकर तब धक से रह जाएगा जब वह अपने घर की बालकनी की रेलिंग पर चढ़ जाती है और उसकी गुड़िया नीचे गिर जाती है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म एक सच्ची घटना पर बेस्ड है और यह फिल्म पहले ही कई अवॉर्ड्स भी जीत चुकी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है