Covid-19 Update

59,118
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,228,288
मामले (भारत)
117,215,435
मामले (दुनिया)

Twitter पर छाया – नड्डा कौन है? भूपेश बघेल बोले – हम तो उसी ‘Nadda’ को जानते हैं, जो दुकानों में मिलता था

छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने ट्विटर पर शेयर की एक स्नैक्स की फोटो

Twitter पर छाया – नड्डा कौन है? भूपेश बघेल बोले – हम तो उसी ‘Nadda’ को जानते हैं, जो दुकानों में मिलता था

- Advertisement -

रायपुर। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (Jagat Prakash Nadda) का नाम इस समय ट्विटर पर खूब छाया हुआ है। राहुल गांधी के प्रेस कॉन्फ्रेन्स के बाद से ट्विटर (Twitter) पर नड्डा कौन है? दिखाई दे रहा है। कांग्रेस नड्डा शब्द पर खूब चुटकी ले रही है। छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने ट्विटर पर नड्डा कौन है? लिखना और एक स्नैक्स (नड्डा) की फोटो भी शेयर की है। कई जगह पुंगा, पुंगी, फोफी के नाम से मिलने वाले चिप्स को छत्तीसगढ़ में नड्डा कहा जाता है। बस उसी तस्वीर के साथ नड्डा कौन है? ऐसा लिखा गया है। ये बात अब ज्यादा बढ़ गई है और लोग इस बात के जवाब में नड्डा की तारीफ कर रहे हैं तो कई मजाक भी बना रहे हैं।

कार्यकर्ताओं तक तो ठीक था लेकिन इस विवाद में छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) भी कूद पड़े। अपने बालोद दौरे पर निकलते वक्त एक सवाल के जवाब में बघेल ने कहा कि हम तो वही नड्डा जानते हैं, जो बचपन में दुकानों में मिलता था पीले रंग का। पांच पैसे का दो मिलता था। छत्तीसगढ़ में इस चिप्स को नड्डा कहा जाता है। अमूनन यह हर किराना या पान की दुकान पर मिल जाता है। ट्विटर पर लोग इस बात को खूब उछाल रहे हैं।

https://twitter.com/JPNadda/status/1351419112711340032

असल में ये हैं पूरा मामला

दरअसल, हुआ यूं कि जेपी नड्डा ने चीन मुद्दे को लेकर कुछ गांधी परिवार पर निशाना साधा था। नड्डा ने इसके अलावा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर कृषि कानूनों और कोविड-19 के मुद्दों पर भ्रम फैलाने का आरोप लगाया था। नड्डा ने ट्वीट कर लिखा था कि ‘‘राहुल गांधी, उनका परिवार और कांग्रेस कब चीन पर झूठ बोलना बंद करेगी? क्या वह इस बात से इंकार कर सकते हैं कि अरुणाचल प्रदेश की जिस जमीन का वह जिक्र कर रहे हैं, वहां सहित हजारों किलोमीटर जमीन चीन को किसी और ने नहीं, बल्कि पंडित नेहरू ने भेंट कर दी थी? कांग्रेस चीन के समक्ष अक्सर क्यों घुटने टेक देती है?’’

मंगलवार को मीडिया को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने इस पर पलटवार किया। राहुल गांधी ने कहा, “वह कौन है और मैं उन्हें जवाब क्यों दूं? क्या वह मेरे प्रोफेसर हैं? मैं देश को जवाब दूंगा।” बस इसी के बाद से ये नड्डा का खेल ट्विटर पर चल रहा है औऱ लोग इसके मजे ले रहे हैं।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है