Expand

मनाली से चलेंगी 3 मिनी एसी और 3 नई वोल्वो बसें

मनाली से चलेंगी 3 मिनी एसी और 3 नई वोल्वो बसें

- Advertisement -

कुल्लू। परिवहन मंत्री जीएस बाली ने तीन नई सुपर लग्जरी मिनी एसी कोच और तीन वोल्वो बस सेवाओं की घोषणा की। ये सभी छह आधुनिक बसें मनाली से चलेंगी। दिसंबर तक ये सभी सेवाएं आरंभ कर दी जाएंगी। बाली ने यह घोषणा अंतरराष्ट्रीय लोकनृत्य कुल्लू दशहरा-2016 की तीसरी सांस्कृतिक संध्या के दौरान की। बाली तीसरी सांस्कृतिक संध्या के मुख्यातिथि थे।

  • कुल्लू दशहरा की तीसरी सांस्कृतिक संध्या में पहुंचे बाली ने की घोषणा
  • बहुतकनीकी कॉलेज काईस के भवनों पर खर्च होंगे छह करोड़

baliपरिवहन मंत्री ने बताया कि एक मिनी एसी कोच सुबह पांच बजे मनाली से धर्मशाला के लिए चलेगी और रात को वापस मनाली पहुंचेगी। ऐसी ही मिनी बस सुबह 4:40 बजे मनाली से चंडीगढ़ के लिए चलेगी और देर रात मनाली लौटेगी। मनाली से शिमला के लिए भी इसी तरह की मिनी बस सुबह 5:50 बजे चलेगी और रात को वापस मनाली पहुंचेगी। इन तीनों मिनी एसी बसों का किराया साधारण बसों मात्र पच्चीस प्रतिशत अधिक होगा।

बाली ने बताया कि सुबह पौने छह बजे मनाली से चंडीगढ़ के लिए एक नई वोल्वो बस चलाई जाएगी। इसी रूट पर सायं साढे सात बजे भी मनाली से एक और वोल्वो बस रवाना होगी। इसके अलावा मनाली-दिल्ली रूट पर भी नई वोल्वो बस चलाई जाएगी। बाली ने बताया कि बहुतकनीकी कॉलेज काईस में अगले साल से कंप्यूटर ट्रेड भी शुरू कर दिया जाएगा। इसी कॉलेज में नए भवन व हॉस्टल पर तीन-तीन करोड़ की धनराशि खर्च की जाएगी। तीसरी सांस्कृतिक संध्या के दौरान लाल चंद प्रार्थी कला केंद्र में जीएस बाली के साथ आयुर्वेद एवं सहकारिता मंत्री कर्ण सिंह, एचआरटीसी के एमडी अशोक तिवारी, जिलाधीश यूनुस, एसपी पदम चंद, एडीसी विनय सिंह ठाकुर, प्रदेश कांग्रेस महासचिव सुंदर सिंह ठाकुर, जिला कांग्रेस अध्यक्ष बुद्धि सिंह ठाकुर, मनाली ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष भुवनेश्वर गौड़ और अन्य गणमान्य भी उपस्थित थे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है