×

Dustbin में 1 दिन के बच्चे का शव

Dustbin में 1 दिन के बच्चे का शव

- Advertisement -

घुमारवीं। एक ओर जहां कुछ लोग बच्चे पाने के लिए पल -पल के मोहताज हैं, लेकिन कुछ ऐसे लोग भी हैं, जो अपने कृत्य को छिपाने के लिए नवजात बच्चों की बलि चढ़ा देते हैं। ताजा मामला भी कुछ ऐसा ही है। घुमारवीं बाजार के साथ लगते कूड़ेदान में गुरुवार सुबह एक दिन के नवजात बच्चे का शव बरामद हुआ है।


  • घुमारवीं में शर्मसार हुई ममता, लोगों ने दोषियों के खिलाफ मांगी कार्रवाई

crime-2जिसके बाद शहर में हड़कंप मच गया। लोगों ने इस बारे पुलिस को सूचित किया उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह सफाई कर्मचारी शहर में कूड़े को ठिकाने लगा रहे थे, जब वह जमा किए गए कचरे को कूड़ेदान में डालने लगे तो वहां उन्होंने एक नवजात के शव को पड़ा देखा।

उसके बाद सफाई कर्मियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद डीएसपी घुमारवीं राजेश कुमार ने मौके पर आकर जांच शुरू कर दी। डीएसपी का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। बहरहाल, कूड़ेदान में एक दिन के नवजात का शव मिलने के बाद लोगों में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। उधर, उपमंडल के बुद्धिजीवियों ने ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है