Expand

रेगुलर आधार पर भरे जाएंगे सब इंस्पेक्टर के 33 पद, कल से करें आवेदन

1724 पदों को ऑनलाइन भरने की लास्ट डेट 22 जनवरी

रेगुलर आधार पर भरे जाएंगे सब इंस्पेक्टर के 33 पद, कल से करें आवेदन

- Advertisement -

हमीरपुर। हिमाचल कर्मचारी आयोग ने टीजीटी, जेबीटी शिक्षकों सहित 1724 पदों को भरने के लिए प्रक्रिया तेज कर दी है। इन पदों के लिए कल से ऑनलाइन आवेदन किए जा सकते हैं। आखिरी तारीख आवेदन करने की 22 जनवरी होगी। सब इंस्पेक्टर पुलिस के 33 पदों को छोड़कर बाकी पद अनुबंध आधार पर भरे जाएंगे। सब इंस्पेक्टर के यह पद रेगुलर आधार पर भरे जाने हैं। सामान्य वर्ग के आवेदकों के लिए आवेदन फीस 360 रुपए रखी गई है। आरक्षित वर्ग के आवेदकों को आवेदन फीस 120 रुपए रखी गई है।

यह पद जिनके लिए होनी है भर्ती

प्रारंभिक शिक्षा विभाग में 292 पर टीजीटी आर्ट्स, टीजीटी (नॉन मेडिकल) के 107 और जेबीटी के 617 पद भरे जाएंगे। विभिन्न विभागों में जूनियर ऑफिस असिस्टेंट के 412 पर भी भरे जाएंगे। सूचना एवं जन संपर्क विभाग में जूनियर कैमरामेन के 9 पद, प्रचार सहायक ग्रेड वन के 14 पद और प्रचार सहायक ग्रेड दो के 9 पद भरे जाएंगे। सामाजिक एवं न्याय अधिकारिता विभाग में एक पद वार्डन और 9 पद स्पेशल एजुकेटर के भरे जाएंगे। महिला एवं बाल विकास विभाग में सांख्यिकी सहायक के 11 पद और खाद्य आपूर्ति विभाग में मेनुअल असिस्टेंट के 6 और प्रिटिंग व स्टेशनरी विभाग में डार्क रूम अटेंडेंट का एक पद भरे जाना है।

क्लर्क व अकाउंटेंट कम क्लर्क के भी 6 पद भरे जाने हैं। एचपीटीसीएल में फिटर और इलेक्ट्रीशियन/सब स्टेशन अडेंटेंड के 69 पद भरे जाने हैं। सूचना एवं जनसंपर्क विभाग में वीडियो फिल्म एडिटर का एक पद और एचपीटीसीएल में जूनियर इंजीनियर (सिविल) के 12 व जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल के 51 पद भरे जाने हैं। हिमुडा में एक पद इंलेक्ट्रीशियन टेक्निकल व विभिन्न विभागों में स्टेनों टाइपिस्ट के 8 पद भरे जाने हैं। एचपीजीआईसी में असिस्टेंट केमिस्ट का एक पद, एचपी मिल्कफेड में टेक्निकल सुपरीटडेंट प्रोडक्शन, स्टोर, मार्केटिंग, एमआईएस, पीएंडआई के 11 व स्टोर कीपर के 7 पद भरे जाने हैं।

होमगार्ड व सिविल डिफेंस में हवलदार इंस्ट्रक्टर, क्वार्टर मास्टर हवलदार के 9 पद, एचपीटीसीएल में जूनियर ऑफिस असिस्टेंट एकाउंट के सात पद व जूनियर ऑफिसर आईटी के पांच पद भरे जाने हैं। स्टेट प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड में लेब्रोटरी असिस्टेंट के पांच पद, जूनियर साईटीफिक असिस्टेंट के चार पद भरे जाने हैं। होमगार्ड व सिविल डिफेंस में कंपनी कमांडर, सीनियर इंस्ट्रक्टर, स्टोर ऑफिसर, सेंटर कमांडर के चार व पुलिस में सब इंस्पेक्टर के 33 पद भरे जाने हैं। एमपी काउंसिल फॉर साइंस टेक्नोलॉजी और इन्वायरमेंट में सिनियर साइंटिफिक टेक्निकल असिस्टेंट का एक पद और डाटा ऑपरेटर का एक पद भरे जाना है।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है