Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

Congress का तंजः ढाई साल में 271 रुपये बढ़े सिलेंडर के Rate, क्या यही अच्छे दिन

Congress का तंजः  ढाई साल में  271 रुपये बढ़े सिलेंडर के Rate, क्या यही अच्छे दिन

- Advertisement -

शिमला। प्रदेश कांग्रेस का कहना है कि अपने आधे कार्यकाल में  मोदी सरकार मात्र 1.5 लाख रोजगार ही दे पाई है। वहीं, घरेलू गैस सिलेंडरों की कीमतों में रिकार्ड 86 रुपये की वृद्वि कर मोदी सरकार ने आम जनता व ग्रहणियों की कमर तोड़कर रख दी  है। यूपीए सरकार के समय जहां बिना सब्सिडी वाले एलपीजी सिलेंडर की कीमत जहां 466 रुपये थी, वहीं आज इसकी कीमत 737 रुपये हो गई। यानी ढाई साल में  271 रुपये की केवल गैस सिलेंडरों में वृद्वि जो 58 प्रतिशत के लगभग है, जो घरेलू गैस सिलेंडरों की कीमतों में हुई अब तक की ये सबसे बड़ी वृद्वि है। जबकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे  तेल की कीमतें निम्न सीमा तक रही हैं। देश में महंगाई, बेरोजगारी अपनी चरम पर है और देश में अराजकता का मौहाल है।

  • सिलेंडरों की कीमतों में रिकार्ड 86 रुपये की वृद्वि कर तोड़ डाली आम जनता की कमर
  •  देश में महंगाई, बेरोजगारी अपनी चरम पर है और देश में अराजकता का मौहाल है

कांग्रेस पार्टी व देश की जनता मोदी सरकार से जनना चाहती है कि क्या यही अच्छे दिन हैं। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं चेयरमैन मीडिया विभाग नरेश चौहान ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने 2014 के लोकसभा चुनावों के दौरान देश के सभी  वर्गो से (युवाओं, महिलाओं, किसानों, बरोजगारों) सबसे मांग की कि मुझें 100 दिन का वक्त दो मैं देश में अच्छे दिन लाउंगा और साथ बडे़-बडे़ लोकलुभावने वादे जैसे अच्छे दिन आएंगे, 100 दिनों के भीतर काला धन देश में वापस लाना और हर भारतीय के खाते में 15 लाख रुपये जमा करवाना, देश के 2 करोड़ बेरोजगार युवाओं को हर वर्ष रोजगार देना, महंगाई को  कम करना, सेब के आयात पर शुल्क में बढ़ोतरी, इत्यादी वादे कर जनता से सत्ता के लिए समर्थन मांगा इन वादों के आधार पर देश की जनता ने पूर्ण बहुमत के साथ समर्थन दिया, परन्तु  सत्ता प्राप्ति के बाद बीजेपी के ये सभी वादे मात्र चुनावी जुमले साबित हुए हैं और पीएम केवल चुनावी भाषणों के माध्यम से से ही देश को चलाना चाहते हैं।


प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं चेयरमैन मीडिया विभाग नरेश चौहान ने कहा कि नरेंद्र  मोदी को सत्ता में आए ढाई पौने तीन साल हो गए हैं और देश की जनता अब तक अच्छे दिनों का इंतजार कर रही है कि कब अच्छे दिन आएंगे। उन्होंने कहा कि जहां तक चुनावी वादों की  बात है, वो मात्र जुमले साबित हुए हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है