Covid-19 Update

56,802
मामले (हिमाचल)
55,071
मरीज ठीक हुए
951
मौत
10,543,659
मामले (भारत)
94,312,257
मामले (दुनिया)

Congress के भ्रष्टाचार को जनता तक ले जाएगी BJP

Congress के भ्रष्टाचार को जनता तक ले जाएगी BJP

- Advertisement -

धर्मशाला। त्रिदेव सम्मेलन बीजेपी की संगठनात्मक तैयारियों का विराट दर्शन है। संगठनात्मक तैयारियों के बाद चुनावी वर्ष में बीजेपी पूरी तरह से आंदोलनात्मक मुद्रा में दिखेगी। यह कहना है बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता हिमांशु मिश्रा का। मिश्रा ने कहा कि इसी मुद्रा के तहत पहली फरवरी से 15 फरवरी तक उपमंडल स्तर पर कांग्रेस के भ्रष्टाचार को जनता तक पहुंचाने के लिए चाय पर चर्चा, चार्जशीट पर चर्चा जैसे सशक्त कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गई है। उनका कहना है कि बीजेपी कांग्रेस का पर्दाफाश करके जनता को सरकार द्वारा किए गए भ्रष्टाचार से अवगत करवाएगी।

  • पहली फरवरी से चाय और चार्जशीट पर चर्चा को बनाई रणनीति
  • बीजेपी का दावा, त्रिदेव सम्मेलन में एकजुटता का दिखेगा नजारा

इस त्रिदेव सम्मेलन में बीजेपी की एकजुटता का नजारा भी देखने को मिलेगा और बीजेपी में अंतर्कलह की अफवाहें फ़ैलाने वालों को भी करारा जवाब मिलेगा। त्रिदेव सम्मेलन के लिए कांगड़ा आ रहे केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के स्वागत के लिए कांगड़ा बीजेपी ने तैयारियां पूरी कर ली हैं। कांगड़ा संसदीय क्षेत्र में हो रहे त्रिदेव सम्मेलन को लेकर क्षेत्र के सांसद शांता कुमार ने मोर्चा संभाल लिया है। गुरुवार को शांता कुमार ने दिन भर जहां सम्मेलन स्थल पर डेरा जमाए रखा, वहीं प्रशासन के साथ हर व्यवस्था का जायजा भी लिया। शांता कुमार ने कार्यकर्ताओं संग जहां सम्मेलन को लेकर रणनीति बनाई, वहीं व्यवस्थाएं बनाए रखने के कार्यकर्ताओं को टिप्स भी दिए।सम्मेलन में आने वाले कार्यकर्ताओं के पंजीकरण की जिम्मेदारी प्रदेश महिला मोर्चा की अध्यक्ष इंदू गोस्वामी के नेतृत्व में महिला मोर्चा के कंधों पर है। त्रिदेव सम्मेलन के लिए कार्यकर्ताओं के पंजीकरण का जिम्मा उठाए महिला मोर्चा की 77 कार्यकर्ता इसमें जुटी हुई हैं।

सम्मेलन में आने वाले हर व्यक्ति का महिला मोर्चा द्वारा पंजीकरण किया जाएगा। बिना पंजीकरण किसी भी कार्यकर्ता की सम्मेलन में एंट्री नहीं हो सकेगी। त्रिदेव सम्मेलन में कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र के 18 विधानसभा क्षेत्रों के 6 हजार के लगभग कार्यकर्ता भाग लेंगे। जिला कांगड़ा में 1910 के लगभग पोलिंग बूथ हैं। हर बूथ से तीन लोग त्रिदेव सम्मेलन में भाग लेंगे। इसके अतिरिक्त प्रदेश के सभी बीजेपी नेता इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। हिमाचली टोपी और भगवा मफलर से अरुण जेटली को सम्मानित किया जाएगा। अरुण जेटली को कांगड़ी धाम खिलाने का इंतजाम भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया है। उनका स्वागत शंख ध्वनि के साथ किया जाएगा। प्रदेश बीजेपी सहित कांगड़ा संसदीय क्षेत्र के कार्यकर्ताओं में त्रिदेव सम्मेलन को लेकर खासा उत्साह है। सभी कार्यकर्ता उत्साह के साथ त्रिदेव सम्मेलन की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है