Covid-19 Update

58,543
मामले (हिमाचल)
57,287
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,077,957
मामले (भारत)
113,760,666
मामले (दुनिया)

प्रशासन की नाक तले ये क्या हो रहा है Nahan में

प्रशासन की नाक तले ये क्या हो रहा है Nahan में

- Advertisement -

शहर में रातों रात हुई टायरिंग एक दिन में उखड़ी

नाहन। शहर में भ्रष्टाचार की सड़क…. पढ़ने में बेशक अजीब लगे पर यह सच है। जहां पर भ्रष्टाचार मुक्त व्यवस्था बनाने के प्रयत्न किए जा रहे हैं वहीं पर छोटे स्तर पर भ्रष्टाचार के ऐसे कारनामें सामने आते हैं, जिनको देखकर हैरानी होती है। नाहन शहर में भी आज कल यही सब हो रहा है। उससे भी ज्यादा हैरानी इस बात पर है कि शासन-प्रशासन आंख मूंदें मूकदर्शक बना हुआ है। यहां पर लंबे समय से बदहाल पड़ी सड़कों की मैटलिंग का काम इन दिनों करवाया जा रहा है, मगर लोगों का आरोप है कि  इस काम में भ्रष्टाचार की सारी सीमाएं लांघ दी गई है।

लोगों ने उठाए सवाल जांच की उठाई मांग

हालत यह है कि शहर के गन्नूघाट से लेकर दिल्ली गेट तक रातों रात की गई मैटलिंग एक दिन में ही उखड़ गई। सड़क निर्माण पर यहां गुणवत्ता के साथ सीधे तौर पर समझौता किया जा रहा है। यहां के स्थानीय लोगों  का आरोप है कि सड़क के मैटलिंग में घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया जा रहा है। उन्होंने पूरे मामले में उचित जांच की मांग की है। लोगों ने स्थानीय प्रशासन पर सवाल उठाते हुए कहा है कि उन्हें इस बात की जानकारी होनी चाहिए कि सड़क की मैटलिंग में किस तरह की सामग्री प्रयोग की जा रही है।

 उधर पूरे मामले पर एनएच के अधिकारी चुप्पी साधे हुए है। मैटलिंग  कार्य पर करोड़ों रुपए का बजट खर्च किया जा रहा है फिर भी न जाने क्यों लापरवाही बरती जा रही है। समय रहते अगर इस तरफ ध्यान दिया जाए तो कुछ न कुछ खामी सामन आ सकती है। उधर एनएच के एक्स वीके गोयल ने कहा कि यह मामला विभाग के ध्यान में है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि काम में  किसी प्रकार की कमी नहीं पाई गई है। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है