Covid-19 Update

2,00,791
मामले (हिमाचल)
1,95,055
मरीज ठीक हुए
3,437
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

Realme Narzo 10 और Narzo 10A का इंतजार खत्म, भारत में 21 अप्रैल को होंगे लॉन्च

Realme Narzo 10 और Narzo 10A का इंतजार खत्म, भारत में 21 अप्रैल को होंगे लॉन्च

- Advertisement -

नई दिल्ली। मोबाइल निर्माता कंपनी रियलमी ने अपकमिंग यूथ-सेंट्रिक Narzo सीरीज की लॉन्चिंग के लिए नई तारीख का ऐलान कर दिया है। कंपनी इन दो किफायती स्मार्टफोन को पिछले महीने ही लॉन्च करने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस संक्रमण के कारण लगातार बढ़ रही समस्या को देखते हुए कंपनी ने इस टाल दिया था। अब कंपनी ने जानकारी दी है कि Realme Narzo 10 और Narzo 10A स्मार्टफोन्स 21 अप्रैल को एक इवेंट में लॉन्च किए जाएंगे। यह इवेंट ऑनलाइन होगा।

खबरों के मुताबिक, इस फोन को बजट रेंज में पेश किया जा सकता है। इसकी कीमत 15,000 रुपए के आस-पास होने की उम्मीद है। अगर फीचर्स की बात करें तो यह एक गेमिंग सेंट्रिक स्मार्टफोन हो सकता है। हालांकि, इस बारे में कंपनी की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। ये दोनों स्मार्टफोन हाल में लॉन्च हुए रियलमी 6 आई और रियलमी सी 3 के रिब्रांडेड वर्जन हो सकते हैं। डुअल सिम सपोर्ट वाला Realme 6i स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 और रियलमी यूआई के साथ आता है।


स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी स्क्रीन दिया गया है, जो 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। अपनी नई नार्जो सीरीज के जरिए रियलमी की नजर स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वाले युवाओं पर है। Narzo 10 में 48 मेगापिक्सल क्वाड-कैमरा मॉड्यूल होने की पुष्टि हो चुकी है। रियर पैनल पर एक वर्टिकल कैमरा सेटअप होगा। वहीं Narzo 10A में 5000mAh बैटरी दी जाएगी जो फास्ट चार्जिंग टेक्लॉलजी से लेस होगी। फोन में एक ट्रिपल रियर कैमरा होगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है