Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

युवक ने जहर खाया, महिला को काटा सांप ने और सुअर ने किया बच्चे पर हमला

युवक ने जहर खाया, महिला को काटा सांप ने और सुअर ने किया बच्चे पर हमला

- Advertisement -

ऊना। जिला में तीन अलग-अलग घटनाओं में युवक ने जहर खा लिया, महिला को सांप ने काटा तथा बच्चे पर जंगली सूअर ने हमला कर दिया। तीनों ऊना अस्पताल में उपचाराधीन है। पुलिस चौकी ऊना के तहत शहर के वार्ड नंबर 10 बेहल्ली मोहल्ला में 24 वर्षीय युवक ने अज्ञात कारण के चलते जहरीला पदार्थ निगल लिया। तबीयत बिगडऩे पर युवक को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती करवाया गया।

जहां पर युवक की हालत में सुधार आया है। वहीं पुलिस ने भी मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक गोविंद कुमार निवासी बेहल्ली मोहल्ला ने सोमवार रात अज्ञात कारण के चलते जहरीला पदार्थ निगल लिया। बिगड़ती तबीयत देखते परिजनों ने युवक को अस्तपाल में भर्ती करवाया, जहां पर युवक की हालत में सुधार आया है। एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है। परिजनों के बयान भी दर्ज किए गए हैं।


पक्का परोह में घर में सोई महिला के सांप ने काटा

उपमंडल अंब के तहत पक्का परोह में 40 वर्षीय महिला को सांप ने काट लिया। तबीयत बिगडऩे पर महिला को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती करवाया गया, जहां पर महिला की हालत में सुधार आया है। जानकारी के मुताबिक रेखा निवासी पक्का परोह मंगलवार सुबह घर में सो रही थी कि अचानक की सांप ने काट लिया। परिजनों ने आनन-फानन में महिला को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लेकर पहुंचे, जहां महिला की तबीयत में सुधार आया है। क्षेत्रीय अस्पताल ऊना के एमएस डॉ. बीबी कटोच ने बताया कि महिला की तबीयत अब पहले से ठीक है।

घर के निकट खेतों में जा रहा था बच्चा

विस क्षेत्र के साथ लगते गांव चताड़ा में 7 वर्षीय मासूम पर जंगली सूअर ने हमला कर दिया। हमले में घायल किशोर को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती करवाया गया है, जहां पर उसकी हालत में सुधार आया है। जंगल से गांव में जंगली सूअर आने के चलते ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है। जानकारी के मुताबिक रितिक निवासी चताड़ा मंगलवार सुबह घर के समीप खेतों की ओर गया था। इसी दौरान जंगल से आए एक जंगली सूअर ने हमला कर दिया। रितिक के चिल्लाने पर ग्रामीण व परिजन मौके पर पहुंचे और सूअर को भगाया। सूअर के हमले में रितिक के पांव पर चोटें पहुंची है। परिजनों द्वारा बच्चे को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती करवाया गया, जहां पर उसकी हालत में सुधार आया है। क्षेत्रीय अस्पातल ऊना के एमएस डॉ. बीबी कटोच का कहना है कि बालक की हालत में पहले से सुधार आया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है