- Advertisement -

सुंदरनगरः ट्रक में आईपीएच स्टोर से पाइपें ले भागे चोर, सोई रही पुलिस

लोगों ने अपने स्तर पर किया पीछा, पुलिस को लगाए फोन पर किसी ने नहीं उठाया

0

- Advertisement -

सुंदरनगर। ग्राम पंचायत कांगू में आईपीएच विभाग के कार्यालय के स्टोर से 81 पानी की पाइप चोरी हो गई हैं। वहीं, विभाग को इसकी भनक तक नहीं लगी और सुबह होने पर आनन-फानन में विभाग ने पुलिस को सूचित किया। वहीं, मामले में सलापड़ पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूछताछ की, लेकिन कोई पुख्ता सबूत हाथ नहीं लगे। स्थानीय लोगों से मिसी जानकारी के अनुसार एक ट्रक के रात के समय स्टार्ट होने की आवाज सुनी थी। रात को चोरी की भनक लगने पर लोगों ने अपने स्तर पर ट्रक का पीछा किया, लेकिन ट्रक चालक गाड़ी को मौके से भगा कर ले गया।

वहीं मामले को लेकर जब स्थानीय लोगों ने रात को पुलिस को फोन किया गया तो किसी भी पुलिस कर्मी द्वारा नहीं उठाया गया। अगर पुलिस फोन उठा लेती तो शायद रात को ही चोरी का आरोपी सामान सहित गिरफ्त में होता। वहीं, डीएसपी सुंदरनगर तरनजीत सिंह ने भी मौके पर जाकर हालात का जायजा लिया।

आईपीएच के जेई अमरीक सिंह ने कहा कि विभाग के स्टोर से 81 पानी की पाइप चोरी हुई हैं। मामले के बारे में सलापड़ चौकी पुलिस को सूचना दे दी गई है। पुलिस सीसीटीवी को खंगाल कर ट्रक का पता लगा रही है। डीएसपी सुंदरनगर तरनजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने पाइपों की चोरी को लेकर मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

- Advertisement -

Leave A Reply