×

चोरी : Palampur में 2 दुकानों के ताले तोड़ लाखों के Mobile Phone साफ

चोरी : Palampur में 2 दुकानों के ताले तोड़ लाखों के Mobile Phone साफ

- Advertisement -

शातिरों ने तीसरी दुकान को भी बनाया शिकार

पालमपुर। शहर के मेन बाजार में एक के बाद एक दो दुकानों के ताले टूटने से हड़कंप मच गया है। हालांकि पुलिस मौके पर है, लेकिन चोरों का दूर-दूर तक कोई सुराग नहीं है। बताया जा रहा है कि दो दुकानों में वारदात को अंजाम देने के बाद चोरों ने साथ लगती तीसरी दुकान के ताले तोड़ने का भी प्रयास किया, लेकिन सेंटर लॉक होने के कारण वह अपने मनसूबों में कामयाब नहीं हो पाए।


सेंटर लॉक के चलते नहीं खुला शटर

बहरहाल, शुक्रवार सुबह जब बाजार से लोग गुजरे तो उन्हें दो दुकानों का शटर ऊपर उठा हुआ देखा, तो फिर चोरी की खबर आग की तरह पूरे शहर में फैल गई। दुकान के मालिक मौके पर पहुंचे और फिर पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। बताया जाता है कि चोर 2 दुकानों से सामान उड़ाने में सफल रहे, जबकि तीसरी दुकान में सेंट्रल लॉकिंग होने के कारण वह असफल रहे।

जानकारी के मुताबिक चोर बड़ी चालाकी से दुकान के शटर के कुंडों को तोड़कर अंदर घुसे और फिर लगभग 3 दर्जन मोबाइल सेट चुरा ले गए। इसके साथ ही चामुंडा इलेक्ट्रॉनिक्स से पेनड्राइव तथा अन्य कीमती सामान भी चोरी हुआ है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। गौर रहे कि नगर में लगाए गए सीसीटीवी कैमरें पिछले कुछ समय से खराब होने के कारण पुलिस अब अपने व्यावसायिक संस्थानों के बाहर लगाए गए सीसीटीवी की फुटेज खंगालने के प्रयास कर रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है