Covid-19 Update

59,065
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,210,799
मामले (भारत)
117,078,869
मामले (दुनिया)

Solan के लक्कड़ बाजार में चोरी, CCTV Footage में दिखा चोर

Solan के लक्कड़ बाजार में चोरी, CCTV Footage में दिखा चोर

- Advertisement -

Theft in Durga temple Solan: सोलन। शहर के लक्कड़ बाजार में स्थित दुर्गा मंदिर में चोरी का मामला सामने आया है। चोरी की यह घटना CCTV में कैद हो गई है। जिसके अनुसार व्यक्ति देर रात नंगे पांव मंदिर में रोशनदान से घुसा और गणपति की मूर्ति के समीप रखे दानपात्र को तोड़कर उसमें पड़ी नगदी पर हाथ साफ कर गया।

Theft in Durga temple Solanशहर के बिल्कुल बीचों-बीच स्थित इस मंदिर में लोगों का आना जाना हमेशा बना रहता है और Police की गश्त भी यहां रहती है लेकिन उसके बावजूद इस मंदिर को चोरों ने निशाना बनाकर शहर की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। चोरी के इस घटनाक्रम से शहरवासियों में भारी रोष है। जाहिर है चोर पहले भी इस मंदिर को कई बार अपना निशाना बना चुके हैं, उसके बावजूद Police चोरों का सुराग लगाने में आज तक कामयाब नहीं हो पाई।

Police की गश्त न के बराबर

उधर, लक्कड़ बाजार एसोसिएशन के अध्यक्ष नीरज वर्मा ने बताया कि मंदिर में भगवान के गुल्लक में करीबन 10 से 15000 रुपए मौजूद थे, जो चोरी हुए हैं। वैसे तो यह मंदिर शहर के बीचों बीच स्थित है, लेकिन यहां Police की गश्त न के बराबर होती है, जिसका फायदा चोर अकसर उठाते हैं। पहले भी इस मंदिर को चोर निशाना बना चुके हैं इसलिए उन्होंने पुलिस प्रशासन से यह अपील की है की Solan के मुख्य बाजारों में पुलिस की गश्त अवश्य होनी चाहिए ताकि शहर सुरक्षित रहे और चोर चोरी को अंजाम ना दे सके।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है