Covid-19 Update

58,777
मामले (हिमाचल)
57,347
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,122,986
मामले (भारत)
114,822,832
मामले (दुनिया)

पुलिस की नाक के नीचे तोड़ डाले 3 दुकानों के ताले, उड़ा ले गए लाखों का सामान और नकदी

पुलिस की नाक के नीचे तोड़ डाले 3 दुकानों के ताले, उड़ा ले गए लाखों का सामान और नकदी

- Advertisement -

मोहिंदर भारती/रेवाड़ी। इसे पुलिस प्रशासन की निष्क्रियता कहें या फिर चोरों के बुलंद हौसले, रेवाड़ी में चोरी की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही हैं। बीती रात फिर चोरों ने शहर के रेलवे रोड पर गोकल गेट पुलिस चौकी से महज सौ मीटर की दूरी पर स्थित 3 दुकानों के ताले तोड़कर वहां से लाखों का सामान और नकदी पर हाथ साफ कर लिया।

शनिवार रात दुकानदार रोज की तरह अपने दुकान बंद कर गए थे। रात को मौका पाकर चोरों ने सवेरा इलेक्ट्रॉनिक्स सहित 3 दुकानों के ताले चटकाकर नकदी व सामान पर हाथ साफ कर दिया। चोर ऊपर की छत से दुकान का शटर तोड़कर भीतर घुसे। रविवार को छुट्टी के कारण कुछ दुकानें जब देरी से खुलीं तो चोरी की घटना का खुलासा हुआ। घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर घटना का मुआयना किया, वहीं पूर्व जिला प्रमुख सतीश यादव की घटनास्थल पर पहुंच गए।

इस घटना को लेकर रेलवे रोड के दुकानदारों में पुलिस प्रशासन के प्रति भारी रोष है, क्योंकि यहां चोरी की पहले भी कई वारदातें हो चुकी हैं, जिनका अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है। दुकानदारों ने प्रशासन को चेतावनी दी है कि अगर चोरी की घटनाओं का जल्द कोई खुलासा और रिकवरी नहीं हो पाई तो दुकानदार मार्केट बंद करने को विवश होंगे। जब इसे लेकर पुलिस का पक्ष जानना चाहा तो चौकी इंचार्ज ने शिकायत नहीं मिलने की बात कहकर अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ लिया और कैमरे पर कुछ भी बताने से साफ इंकार कर दिया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है