Expand

Reply- सुधीर ने कहा, अतिक्रमण होगा तो हर हाल में हटेगा

Reply- सुधीर ने कहा, अतिक्रमण होगा तो हर हाल में हटेगा

- Advertisement -

गफूर खान/धर्मशाला। शहरी विकास मंत्री सुधीर शर्मा ने उनपर HPCA के खिलाफ कार्रवाई के आरोपों को HPCAपदाधिकारियों की छोटी सोच का नतीजा करार दिया है। सुधीर शर्मा ने आज धर्मशाला में हिमाचल अभी अभी से बातचीत के दौरान कहा कि उन्होंने हर खेल को एक समान नजर से देखा है। hpcaउन्होंने दो टूक शब्दों में कहा कि HPCA हो या खुद मैं कोई भी कानून से ऊपर नहीं है। यदि खेलों के नाम पर लोगों की निजी भूमि पर किसी ने भी कब्जा किया है तो उस अतिक्रमण को हर हाल में हटाया जाएगा। जो कानून देश में लागू है HPCA भी उसी के दायरे में आती है और जब शिकायतों पर कार्रवाई होगी तो वह भी उसी कानून के तहत होगी।

  • HPCA के आरोप, उनकी छोटी सोच का नतीजा
  • सुधीर शर्मा की HPCA को दो टूक
  • कानून सबके लिए एक है फिर चाहे कोई भी हो
  • पार्षदों को भड़काने के आरोप निराधार

सुधीर शर्मा ने कहा कि वह खेलों के समर्थक हैं, लेकिन खेलों के नाम पर किसी को भी कानून से खिलवाड़ करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। शहरी विकास मंत्री ने कहा कि नगर निगम धर्मशाला लोगो की शिकायतों के आधार पर कार्रवाई कर रहा है। HPCA ने मुझ पर जो पार्षदों को बरगलाने का आरोप लगाया है वह पूरी तरह से निराधार है। मेरे पास और भी जनहित के काम हैं, जिन्हें पूरा करने में व्यस्त हूं। ऐसे फालतू कामों के लिए न तो मेरे पास पहले समय था और न ही अब है। यदि जांच के दौरान अतिक्रमण की बात सच साबित होती है तो अतिक्रमण वाली भूमि को HPCA के कब्जे से मुक्त करवाया जाएगा। d-shalaगौरतलब है कि नगर निगम धर्मशाला ने लोगों की शिकायतों के आधार पर एक प्रस्ताव पारित किया है, जिसमें HPCA के होटल द पवेलियन की भूमि की पैमाइश करवाने की बात कही गई है। नगर निगम की मेयर रजनी व्यास का कहना है कि होटल निर्माण के दौरान HPCA नियमों को ताक पर रखते हुए पर्यावरण को नुकसान पहुंचा रही है, वहीं होटल निर्माण कार्य में स्थानीय लोगों की भूमि पर भी अनधिकृत तरीके से कब्जा किया जा रहा है। वहीं HPCA ने इन सभी आरोपों को राजनीति से प्रेरित बताया था। HPCA प्रवक्ता संजय शर्मा ने शुक्रवार को पत्रकार वार्ता के दौरान इस सबके लिए प्रदेश के सीएम वीरभद्र सिंह के इशारे पर स्थानीय विधायक और शहरी विकास मंत्री सुधीर शर्मा द्वारा रचा गया षड्यंत्र करार दिया था। संजय शर्मा ने आरोप लगाया था कि HPCA पर अतिक्रमण करने के आरोप प्रदेश सरकार द्वारा HPCA की संपत्तियों को हथियाने के लिए किए जा रहे प्रयासों का ही हिस्सा हैं।

 

https://youtu.be/eIC1iY_bHSI

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है