Covid-19 Update

56,802
मामले (हिमाचल)
55,071
मरीज ठीक हुए
951
मौत
10,543,659
मामले (भारत)
94,312,257
मामले (दुनिया)

युवक से मारपीट-लूटपाट के अारोपी तीन Taxi Driver धरे

युवक से मारपीट-लूटपाट के अारोपी तीन Taxi Driver धरे

- Advertisement -

शिमला। राजधानी शिमला के उपनगर संजौली में ठियोग के रहने वाले एक व्यक्ति से मारपीट और लूटपाट करने वाले आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया है। संजौली पुलिस ने लूटपाट और मारपीट की घटना के उजागर होने के पांच दिन बाद ही आरोपियों को पकड़ लिया है। पुलिस ने लूटपाट के आरोप में कर्म सिंह निवासी उत्तराखंड, शब्बीर खान निवासी जम्मू-कश्मीर और हिमांशु निवास फागली, शिमला के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक लूटपाट के आरोप में पकड़े गए तीनों आरोपी ड्राइवर हैं। ये यहां पिकअप गाड़ी चलाते हैं। 25 जनवरी को ठियोग के ज्ञान हेटा ने पुलिस में शिकायत दी थी कि 22 जनवरी को चलौंठी से ठियोग जाते वक्त चलौंठी में उनके साथ मारपीट और लूटपाट की गई थी। चलौंठी में ज्ञान हेटा की गाड़ी में तीनों लुटेरे सवार हुए और उसके साथ बेरहमी से मारपीट की।

  • संजौली के चलौंठी में 22 जनवरी को लूटा था युवक
  • अगवा कर घरवालों से मांगना चाहते थे फिरौती

तीनों लुटेरों ने इसी युवक की गाड़ी में सवार होकर शहर में चक्कर भी लगाया और उसे पीटकर उस पर परिजनों का नंबर देने के लिए दबाव भी डाला। पुलिस के मुताबिक तीनों लुटेरे युवक से उसके परिजनों का नंबर इसलिए मांग रहे थे, ताकि परिजनों से संपर्क कर उनके बेटे को बंधक बनाकर अगवा करने के नाम पर फिरौती की रकम वसूली जा सके, लेकिन जब लुटेरे अपने इरादों में कामयाब नहीं हुए तो उन्होंने जान से मारने की धमकी देकर युवक के पास से 10 हजार की नकदी व एक मोबाइल लूट लिया। इसके बाद युवक को उसी जगह चलौंठी में छोड़ दिया, जहां से वह युवक को लूटपाट के इरादे से गाड़ी में ले गए थे। इस घटना के बाद घायल युवक ने डर के मारे पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं की और सीधे अपने घर निकल गया। 

घटना के तीन बाद उसने 25 जनवरी को शिमला आकर युवक ने ढली थाना में लूटपाट की इस घटना को लेकर तीनों अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में जांच पड़ताल कर 5 दिन के अंदर ही युवक को लूटने वाले तीनों लुटेरों की पहचान कर उन्हें हिरासत में ले लिया। पुलिस अब इन आरोपियों से पूछताछ कर रही है। उधर, एसपी शिमला डीडब्ल्यू नेगी ने कहा कि संजौली के चलौंठी में युवक के साथ मारपीट और लूटपाट करने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है