Covid-19 Update

57,121
मामले (हिमाचल)
55,591
मरीज ठीक हुए
958
मौत
10,623,920
मामले (भारत)
97,568,114
मामले (दुनिया)

ठियोग गोलीकांडः आरोपी की तलाश में जंगल छान रही Police

ठियोग गोलीकांडः आरोपी की तलाश में जंगल छान रही Police

- Advertisement -

शिमला। ठियोग में नवविवाहिता पर दिन दहाड़े गोली चलाने वाले सनकी को पकड़ने के लिए पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी गई। आरोपी को पकड़ने के लिए बुलेट प्रूफ से लैस क्यूआरटी के कमांडोज को बुलाया गया है। वहीं जानकारी मिली है कि आरोपी के पास अभी भी एक रायफल व कुछ कारतूस हैं, जिसके चलते शातिर की तलाश को जंगल में अभियान छेड़ दिया गया है।

  • खुद मैदान में उतरे एएसपी, क्यूआरटी के कमांडोज ने भी संभाला मोर्चा

आरोपी के पास रायफल और कारतूस होने के कारण पुलिस भी फूंक-फूंक कर कदम रख रही है। उधर खुद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भजन देव नेगी पुलिस जवानों को लीड़ कर रहे हैं।

गौर रहे कि बीती शाम ठियोग उपमंडल की क्यार पंचायत में हमलावर जगदीश ने नवविवाहिता रितू समेत उसके माता-पिता पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थी, जिसके चलते विवाहिता और उसके माता पिता घायल हो गए थे। गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने छैला क्षेत्र के तमाम रास्ते भी सील कर दिए हैं। आईजीएमसी में दाखिल रितू की हालत अभी भी स्थिर बनी हुई है। सूत्रों के मुताबिक हमलावर के घर की तलाशी में भी कारतूस मिले हैं। छैला से तकरीबन पांच किलोमीटर दूर क्यार पंचायत के सांगूजुब्बड़ गांव में इस वारदात से अब भी दहशत फैली हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपी अभी भी जंगल में ही छिपा है। एसपी डीडब्ल्यू नेगी ने बताया कि कमांडो ऑपरेशन शुरू किया गया है। क्यूआरटी के जवानों को लाइफ जैकेट से लैस करके भेजा गया है क्योंकि आरोपी के पास एक रायफल समेत कुछ कारतूस होने की बात सामने आई है। एसपी ने कहा कि पूरी सावधानी से सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है क्योंकि पुलिस जवानों पर भी हमले की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है