Covid-19 Update

2,00,085
मामले (हिमाचल)
1,93,830
मरीज ठीक हुए
3,418
मौत
29,823,546
मामले (भारत)
178,657,875
मामले (दुनिया)
×

निर्मला सीतारमण ने जताई बंगाल में नरसंहार की आशंका

निर्मला सीतारमण ने जताई बंगाल में नरसंहार की आशंका

- Advertisement -

कोलकाता। बंगाल में हो रही हिंसा को देखते हुए देश की रक्षा मंत्री(Defence Minister) निर्मला सीतारमण ने बंगाल में नरसंहार की आशंका जताई है। ‘बंगाल की मुख्यमंत्री शुरू से धमकी देती आ रही हैं। इसलिए हमें डर है कि आज मतदान खत्म होने के बाद तृणमूल कांग्रेस(TMC) का उधर नरसंहार शुरू हो सकता है। इसी कारण हमारी मांग है कि केंद्रीय सुरक्षाबल वहां आदर्श आचार संहिता के खत्म होने तक तैनात रहें।’,रक्षामंत्री ने कहा।


वहीं दक्षिण कोलकाता निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा लोकसभा उम्मीदवार सीके बोस ने रविवार को कहा कि टीएमसी कार्यकर्ता पश्चिम बंगाल में ‘आतंकवादी’ और ‘जिहादी’ की तरह व्यवहार कर रहे थे। बोस ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर 24 अप्रैल को उन पर हमला करने का भी आरोप लगाया, जब वह नामांकन पत्र दाखिल करने के रास्ते में थे। ‘कल रात मुझे विभिन्न बूथों से मेरे कार्यकर्ताओं के फोन आ रहे थे। उन्हें टीएमसी के ‘जिहादी’ ब्रिगेड द्वारा धमकी दी गई है कि यदि आप बीजेपी के लिए बूथ एजेंट बनते हैं, तो आपकी हत्या कर दी जाएगी। आतंकवादी संगठन और टीएमसी के बीच कोई अंतर नहीं है। ‘,बोस ने बताया। पश्चिम बंगाल चुनाव के सभी चरणों में आज सातवें चरण का मतदान हुआ। 23 मई को वोटों की गिनती होने वाली है।


यह भी पढ़ें:लोकसभा live: वोटिंग के दौरान पंजाब में भारी हिंसा, 1 की मौत, मची भगदड़

पश्चिम बंगाल में चल रहे मतदान के सभी चरणों को हिंसा से जोड़ दिया गया। 19 तारीख को हो रहे चुनाव के दौरान हिंसा की दर्जनों खबर आ चुकी हैं। बंगाल के ही न्यू टाउन इलाके से 20 से ज़्यादा देसी बम्ब मिले। पिछले हफ्ते, पश्चिम बंगाल के भाजपा प्रमुख दिलीप घोष और असम के मंत्री हेमंत बिस्वा सरमा के एक काफिले पर तृणमूल कांग्रेस (TMC) समर्थकों द्वारा पुरवा मेदिनीपुर जिले के खेजुरी क्षेत्र में कथित रूप से हमला किया गया था। इसके अलावा बीते दिनों में अमित शाह की रैली के पहले हुए हंगामे से भी चुनाव का माहौल राज्य में बदला था।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है