Covid-19 Update

2,01,210
मामले (हिमाचल)
1,95,611
मरीज ठीक हुए
3,447
मौत
30,134,445
मामले (भारत)
180,776,268
मामले (दुनिया)
×

पंजावर में चलीं तलवारेंः खूनी झड़प में सात लोग जख्मी, सात पर केस

पंजावर में चलीं तलवारेंः खूनी झड़प में सात लोग जख्मी, सात पर केस

- Advertisement -

ऊना। थाना हरोली के तहत लोअर पंजावर जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में खूनी झपड़ हुई है। मारपीट के दौरान चली तलवारों में सात व्यक्ति घायल हुए हैं। इनमें से छह का क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में उपचार जारी है। वहीं, एक को गंभीर हालत में पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने मामले में सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच को आगे बढ़ाया है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार दोपहर को लोअर पंजावर में जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में बहस हो गई। देखते ही देखते एक पक्ष ने दूसरे पर तलवारों से हमला कर दिया। काफी देर तक चली मारपीट में एक महिला समेत सात व्यक्ति घायल हो गए। मारपीट में लोअर पंजावर निवासी महिंद्र पाल, अमरजीत, राजेश, सीमा देवी व अभिषेक सहित अन्य दो लोग घायल हैं। सभी घायलों को उपचार के लिए हरोली अस्पताल लाया गया, लेकिन गंभीर हालत के चलते सभी को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रेफर कर दिया।


क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में छह घायलों का इलाज चल रहा है, जबकि अमरजीत को गंभीर हालत के चलते पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि मारपीट कुछ पंजाब के लोग भी शामिल रहे। थाना प्रभारी हरोली रमन चौधरी ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल का दौरा किया है। उन्होंने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट में एक महिला समेत कुल सात लोग घायल हुए हैं। शिकायत के आधार पर पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है