Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होंगी ‘गुलाबो सिताबो’ व ‘शकुंतला देवी’ समेत ये 7 भारतीय Films

OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होंगी ‘गुलाबो सिताबो’ व ‘शकुंतला देवी’ समेत ये 7 भारतीय Films

- Advertisement -

नई दिल्ली। पूरे भारत में जारी कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच देश में पिछले डेढ़ महीने से भी अधिक समय से लॉकडाउन (Lockdown) लागू है। इस दौरान लोग अपने-अपने घरों में रह रहें हैं। जहां पर उन्हें अपना मनोरंजन करने के लिए तरह-तरह के उपाय करने पड़ रहे हैं। वहीं लॉकडाउन लागू हुए इतना समय बीत जाने के कारण लोगों के पास मानो कंटेंट का अकाल सा पड़ गया है। ऐसे में लोगों का मनोरंजन करने के लिए देश की कई विभिन्न भाषी फिल्में जैसे कि अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना अभिनीत शूजित सरकार की ‘गुलाबो सिताबो’, विद्या बालन की मुख्य भूमिका वाली ‘शकुंतला देवी’, ज्योतिका स्टारर ‘पोनमागल वंधाल’ सहित कई अन्य फिल्मों का मई और अगस्त महीने के बीच अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon prime video) पर प्रीमियर किया जाएगा।

वहीं OTT प्लेटफॉर्म पर फिल्म ‘शकुंतला देवी’ के रिलीज किए जाने के ऐलान के बाद विद्या ने शुक्रवार को ट्वीट किया, ‘रोमांचित हैं कि इस अभूतपूर्व समय में भी आपका मनोरंजन कर पाएंगे।’ बता दें कि लॉकडाउन के चलते कई निर्माताओं ने अपनी फिल्म डिजिटली रिलीज़ करने का फैसला किया है।

अमेजन प्राइम वीडियो पर इन सात भारतीय फिल्मों का होगा ग्लोबल प्रीमियर

पोनमागल वंधाल (तमिल), 29 मई से अमेजन प्राइम वीडियो पर

ज्योतिका, पार्थीबन, भाग्यराज, प्रताप पोथेन और पंडियाराजन द्वारा अभिनित ‘पोनमागल वंधाल’ एक लीगल ड्रामा है। इस फिल्म के लेखक और निर्देशक हैं जे।जे। फ्रेड्रिक और इसे सूरिया और राजशेखर कपूर्रासुंदरापांडियन ने प्रोड्यूस किया है ।

गुलाबो सिताबो (हिन्दी), 12 जून से अमेजन प्राइम वीडियो पर

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना द्वारा अभिनीत ‘गुलाबो सिताबो‘ एक पारिवारिक कॉमेडी है, जिसमें आम आदमी का दैनिक संघर्ष दिखाया गया है। इस फिल्म को जूही चतुवेर्दी ने लिखा और शूजित सरकार ने निर्देशित किया है और रॉनी लाहिड़ी व शील कुमार इसके निमार्ता हैं।

पेंग्विन (तमिल और तेलुगू), 19 जून से अमेजन प्राइम वीडियो पर

कीर्ति सुरेश द्वारा अभिनीत ‘पेंग्विन’ के लेखक और निर्देशक हैं ईश्वर कार्तिक। इस फिल्म के निमार्ता हैं स्टोन बेंच फिल्म्स और कार्तिक सुब्बाराज।

लॉ (कन्नड़), 26 जून से अमेजन प्राइम वीडियो पर

रागिनी चंद्रन, सिरि प्रह्लाद और महान अभिनेता सीएम चंद्रू द्वारा अभिनीत ‘लॉ’ के लेखक और निर्देशक हैं रघु समर्थ और निमार्ता हैं अश्विनी तथा पुनीत राजकुमार।

फ्रेंच बिरयानी (कन्नड़), 24 जुलाई से अमेजन प्राइम वीडियो पर

‘फ्रेंच बिरयानी’ में दानिश सैत, साल युसुफ और पितोबाश मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके लेखक अविनाश बालेक्कला हैं , पन्नागा भाराना ने इसे निर्देशित किया है और इसके निमार्ता अश्विनी, पुनीत राजकुमार और गुरुदत्त ए। तलवार हैं।

शकुंतला देवी (हिन्दी), रिलीज की तारीख की घोषणा बाकी है

‘शकुंतला देवी’ में मुख्य भूमिका विद्या बालन ने निभाई है, यह एक लेखिका और गणितज्ञ शकुंतला देवी के जीवन पर आधारित एक बायोग्राफिकल ड्रामा है, जो ह्यूमन कंप्यूटर के नाम से मशहूर थीं। इस फिल्म का निर्देशन अनु मेनन ने किया है। फिल्म को सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्‍स प्रोडक्शंस एवं विक्रम मल्होत्रा ने प्रोड्यूस किया है ।

सुफीयम सुजाथायुम (मलयालम), रिलीज की तारीख की घोषणा बाकी है

अदिति राव हैदरी और जयसूर्या द्वारा अभिनीत इस फिल्म के लेखक और निर्देशक हैं नारानीपुझा शनावास और निमार्ता हैं विजय बाबू का फ्राइडे फिल्म हाउस।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है