×

ये हैं इस सीजन में मेकअप के नए ट्रेंड, जरूर आजमाएं

ये हैं इस सीजन में मेकअप के नए ट्रेंड, जरूर आजमाएं

- Advertisement -

हर साल मेकअप में कुछ न कुछ नया बदलाव आता है जिसे लेकर महिलाएं और लड़कियां काफी क्यूरियस रहती हैं। यह मौसम आपके लिए बेहद आकर्षक बदलाव लेकर आया है। इस सीजन से विंटर तक होंठों से लेकर आंखों तक के मेकअप में काफी बदलाव देखने को मिलेंगे। इसलिए अपडेटेड नजर आने के लिए बदलते मेकअप के ट्रेंड को जरूर आजमाएं। इसके जरिए आप आसानी से अट्रैक्टिव लुक पा सकती हैं।


इस सीजन में होंठों को सुंदर और आकर्षक दिखने के लिए लिपस्टिक के बोल्ड शेड्स हाई शाइन ग्लॉस के साथ लगाया जाएगा। एक तरफ क्रिस्टल क्लियर मेकअप का चलन रहेगा, तो दूसरी तरफ  होंठों की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए ब्लड रेड, बरगंडी, मैरून, प्लम, पेस्टल, ब्राइट पिंक और नेचुरल कलर लिपस्टिक का क्रेज देखने को मिलेगा। दो शेड्स को एक साथ यूज करने का ट्रेंड भी नजर आएगा। इसे टू टोन लिप शेड ट्रेंड कहा जाता है। 

इस साल स्मोकी आई शैडो लुक भी खूब ट्रेंड में रहेगा। स्मोकी आई मेकअप ज्यादातर ब्लैक और ग्रे शेड में ही किया जाता है, पर किसी और आई शैडो कलर से स्मोकी लुक चाहती हैं, तो पर्पल, ग्रीन जैसे डार्क कलर को चुन सकती हैं। लेकिन आईशैडो लुक तब तक परफेक्ट नजर नहीं आएगा, जब तक आईब्रो शेप सही नहीं होगी। परफेक्ट आईब्रो के लिए ब्लैक लाइनर या ब्राउन लाइनर यूज किया जा सकता है। इससे आईब्रो को अच्छा लुक मिलेगा।

यंग गर्ल्स के बीच डिजाइनर नेल आर्ट ट्रेंड में रहने वाला है। इसमें एक्वा, हॉट वाईब्रेंट शेड्स चलन में रहेंगे। इनके अलावा, डिजाइनर नेल आर्ट में थीम बेस नेल आर्ट, वर्टिकल नेल आर्ट, ज्वेल नेल आर्ट और फैंटेसी नेल आर्ट का चलन रहेगा। 2-3 कलर शेड को  मैच कर के आप खुद भी घर पर नेल आर्ट ट्राई कर सकती हैं। हां,इस साल नियोन शेड्स, मेकअप से आउट रहेंगे। मेकअप ट्रेंड शिमरी लुक के नाम रहेगा। शिमर पावडर, शिमर लिक्विड, शिमर आई शैडो ज्यादा पसंद किए जाएंगे। तो अपनाइए नया ट्रेंड और जमाने के साथ-साथ चलिए।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है