Covid-19 Update

1,61,072
मामले (हिमाचल)
1,24,434
मरीज ठीक हुए
2348
मौत
24,965,463
मामले (भारत)
163,750,604
मामले (दुनिया)
×

#FarmersProtest : राष्ट्रपति कोविंद से कल मिलेंगे #Rahul_Gandhi समेत विपक्ष के ये पांच नेता

कृषि कानूनों को लेकर किसानों में समर्थन में करेंगे बातचीत

#FarmersProtest : राष्ट्रपति कोविंद से कल मिलेंगे #Rahul_Gandhi समेत विपक्ष के ये पांच नेता

- Advertisement -

नई दिल्ली। कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमा पर पिछले 12 दिन से प्रदर्शन कर रहे किसानों (Farmers) ने आज ‘भारत बंद’ किया। इसमें विपक्षी दलों ने भी किसानों को पूरा समर्थन दिया। इस बंद का कांग्रेस, एनसीपी, शिवसेना, टीएमसी और समाजवादी पार्टी समेत करीब 15 दलों ने समर्थन किया। कई राज्यों में विभिन्न स्थानों पर प्रदर्शन किए गए। सीपीआई(एम) नेता सीताराम येचुरी ने बताया कि कृषि कानूनों (Agricultural laws) को लेकर विपक्षी दलों का एक संयुक्त प्रतिनिधिमंडल बुधवार शाम 5 बजे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलेगा। इस दौरान पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, एनसीपी प्रमुख शरद पवार समेत पांच नेता मौजूद रहेंगे। उन्होंने कहा कि Covid-19 प्रोटोकॉल के कारण, केवल 5 लोगों को मिलने की अनुमति दी गई है। एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से मिलने से पहले विवादास्पद कृषि कानूनों पर सामूहिक रूप से चर्चा करेंगे।


यह भी पढ़ें :- #FarmersProtest : सिंधु बॉर्डर पर पहुंचे #Arvind_Kejriwal, बोले – “AAP” किसानों के साथ

इससे पहले इस बीच पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और पार्टी नेता प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने ट्विटर के जरिए मोदी सरकार पर निशाना साधा और कृषि कानून के मसले पर घेरा। राहुल गांधी ने भारत बंद के समर्थन में ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, “मोदी जी, किसानों से चोरी बंद करो। सभी देशवासी जानते हैं कि #आज_भारत_बंद_है। इसका सम्पूर्ण समर्थन करके हमारे अन्नदाता के संघर्ष को सफल बनायें”

राहुल गांधी के अलावा प्रियंका गांधी ने भी किसानों के भारत बंद का साथ दिया और लिखा कि जो किसान अपनी मेहनत से फसल उगाकर हमारी थालियों को भरता है, उन किसानों को भाजपा सरकार अपने अरबपति मित्रों की थैली भरने के दबाव में भटका हुआ बोल रही है। ये संघर्ष आपकी थाली भरने वालों और अरबपतियों की थैली भरने वालों के बीच है। आइए, किसानों का साथ दें।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है